Home >>Zee PHH Entertainment

'भूल भुलैया 2' की 10 दिन की कमाई सुन घूमने लगेगा सिर, कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई अपनी फीस

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 10: भूल भुलैया 2 ने अपने पहले सप्ताह में कुल 92.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. दूसरे सप्ताह के तीसरे दिन फिल्म ने 12.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 122.69 करोड़ रुपये पर जा पहुंचा है. 

Advertisement
photo
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 31, 2022, 12:56 PM IST

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 10: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने 10 दिनों के अंदर 120 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म ने बॉक्स आॉफिस पर धमाल मचा दिया है. आयुष्मान खुराना की 'अनेक' के रिलीज होने के बाद भी 'भूल भुलैया 2' के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं

खास बात तो यह है कि इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. भूल भुलैया 2 से कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि बिना गॉड फादर के भी वो अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बना सकते हैं. 

 

10वें दिन का कलेक्शन
फिल्म के 10वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. 'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले सप्ताह में कुल 92.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. दूसरे सप्ताह के तीसरे दिन फिल्म ने 12.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 122.69 करोड़ रुपये पर जा पहुंचा है. 

दरअसल, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद अपनी फीस को बढ़ा दिया है. दावा किया गया है कि अभिनेता एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करते थे, लेकिन अब कार्तिक एक फिल्म के लिए इससे ज्यादा फीस वसूलने वाले हैं.

'भूल भुलैया 2' ओपनिंग डे से ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है.  भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर ही 14.11 करोड़ की कमाई के साथ अपना खाता खोला था. तब से अब तक फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. 

{}{}