Home >>Zee PHH Entertainment

Rituraj Singh: नहीं रहे 'अनुपमा' शो के एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन

Rituraj Singh Dies: टेलीविज़न इंडस्ट्री के मअशूर एक्टर ऋतुराज सिंह का कल रात हृदय गति रुकने से निधन हो गया. अभिनेता केवल 59 वर्ष के थे.

Advertisement
Rituraj Singh: नहीं रहे 'अनुपमा' शो के एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन
Stop
Raj Rani|Updated: Feb 20, 2024, 11:14 AM IST

Rituraj Singh: अभिनेता ऋतुराज सिंह का मंगलवार, 20 फरवरी को निधन हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता अग्नाशय की कुछ बीमारी से पीड़ित थे और हाल ही में कार्डियक अरेस्ट का सामना करने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन, मंगलवार को 59 साल की उम्र में उनका निधन हो गया.

ऋतुराज सिंह एक भारतीय टेलीविजन अभिनेता थे. पिछले कुछ वर्षों में इंडस्ट्री में अपनी कई अद्भुत भूमिकाओं से प्रशंसकों को प्रभावित करने वाले ऋतुराज सिंह(Rituraj Singh Dies) का कल रात कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. उन्होंने 1993 में ज़ी टीवी पर प्रसारित अपनी बात, ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट और अदालत , दीया और बाती हम जैसे कई भारतीय टीवी शो में अपनी अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं. उन्होंने कलर्स टीवी के धारावाहिक लाडो 2 में बलवंत चौधरी की भूमिका भी निभाई थी. 

ऋतुराज(Rituraj Singh Dies) के करीबी दोस्त अमित भेल ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि करते हुए बताया, ''हां कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. उन्हें कुछ समय पहले अग्न्याशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद घर लौटने पर उन्हें कुछ हृदय संबंधी जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया." हालांकि, ऋतुराज के अंतिम संस्कार के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

ऋतुराज सिंह के आकस्मिक निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक का माहौल छाया है. कई प्रशंसकों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित की.  

ऋतुराज सिंह(Rituraj Singh Dies) को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कुटुंब', 'अभय 3' और 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' जैसे शो के लिए जाना जाता है. उन्हें रूपाली गांगुली के सुपरहिट शो 'अनुपमा' में भी देखा गया था. ऋतुराज ने 'सत्यमेव जयते 2' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में भी काम किया था. फिल्म में एक्टर ने वरुण धवन के पिता की भूमिका निभाई थी, जिसमें आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थीं.

Read More
{}{}