Home >>Zee PHH Entertainment

Ankita Lokhande oops moment: हॉट दिखने के चक्कर में ये क्या कर बैठी अंकिता लोखंडे, Oops मोमेंट का हुई शिकार

बीते दिनों अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की के साथ एक इवेंट में नज़र आयी जहां से सामने आयी एक वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Ankita Lokhande oops moment: हॉट दिखने के चक्कर में ये क्या कर बैठी अंकिता लोखंडे, Oops मोमेंट का हुई शिकार
Stop
Rajan Nath|Updated: Feb 27, 2023, 04:24 PM IST

Ankita Lokhande oops moment video: अंकिता लोखंडे एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी पर शो 'पवित्र रिश्ता' से की थी.आपको बता दें कि अंकिता ने साल 2018 में फिल्मों में प्रवेश किया. इस बीच अंकिता लोखंडे का एक वीडिओ सोशल मीडिआ पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई. 

'पवित्र रिश्ता' में अंकिता के किरदार 'अर्चना' को प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला. आपको बता दें कि हाल ही अभिनेत्री अंकिता की शादी अभिनेता विक्की जैन के साथ हुई और इन दिनों वे अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ़ उठा रहे हैं. बीते दिनों अंकिता ने अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपने नए घर में प्रवेश किया और सोशल मीडिया पर उनके नए घर की तस्वीरें आजकल खूब छाई रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर आजकल अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का एक विडिओ काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के चलते अभिनेत्री खूब चर्चा बटोर रहीं हैं और इस वीडियो के चलते एक बार फिर से लोगों को एक्ट्रेस पर उंगली उठाने मौका मिल गया है।

बीते दिनों अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की के साथ एक इवेंट में नज़र आयी जहां से सामने आयी एक वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. इवेंट के दौरान अंकिता एक बेहद खूबसूरत हरे रंग की शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं विक्की जैन ब्लैक सूट में इवेंट में शामिल हुए. 

बता दें कि अंकिता लोखंडे जैसे ही अपनी कार से उतरने वाली होती हैं तो असुविधाजनक होने की वजह से वह अपने गाउन पर हाथ रख लेती हैं. अभिनेत्री की इस वायरल विडिओ को देखकर फैंस उनको काफी ट्रोल कर रहें हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कॉमेंट किया, "जब कम्फर्टेबल नहीं होती हो तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो." तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो"..

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किया Kiss, वायरल हुई Kissing Video

Ankita Lokhande oops moment video: 

 

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, देखें तस्वीरें

Read More
{}{}