Home >>Zee PHH Entertainment

आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हर्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग की तस्वीरें

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर उनकी मां सोनी राजदान और गैल गैडोट ने भी कमेंट किया है.

Advertisement
आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हर्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग की तस्वीरें
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 09, 2022, 05:28 PM IST

Alia Bhat: बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी कर ली है. बता दें, यह आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म थी. आलिया ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट ही कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ‘वंडर वुमेन’ फेम गैल गैडोट (Gal Gadot) को गले लगाते हुए दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार: CM भगवंत मान की मां ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में की पूजा-अर्चना​

इस तरह की तस्वीरें की शेयर
इस तस्वीर में आलिया और फेम गैल गैडोट दोनों ही बहुत खुश नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में आलिया शूटिंग करती दिख रही हैं. वहीं तीसरी फोटो में वह फिल्म की कुछ महिलाओं के साथ दिख रही हैं, जिसमें वे स्माइल देकर अच्छी सी पोज देते दिख रही हैं. इसके एक तस्वीर कुर्सी की है, जिस पर लिखा हुआ है हर्ट ऑफ स्टोन (heart of stone) लिखा है, जिसे फिल्म डायरेक्टर की कुर्सी बताया जा रहा है'.

ये भी पढ़ें- Aaj ka panchang: शनि देव की कृपा पाने के लिए करें यह काम, जानें क्या है आज का शुभ मुहूर्त

आलिया की मां और गैल गैडोट ने किया कमेंट

वहीं, गैल गैडोट ने भी आलिया को मिस किया है. गैल गैडोट ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है 'हम पहले से ही आपको मिस कर रहे हैं.' इसके अलावा आलिया की मां सोनी राजदान ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'आप दोनों एक साथ इतने खूबसूरत लग रहे हैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}