Home >>Education

JOA-IT पोस्ट कोड 903 और JOA-IT-939 के लंबित परिणामों को घोषित करने पर शिमला में हुई बैठक

Mukesh Agnihotri News: हिमाचल के उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की अध्यक्षता में आज JOA-IT पोस्ट कोड 903 और JOA-IT-939 के लंबित परिणामों को घोषित करने पर बैठक हुई. 

Advertisement
JOA-IT पोस्ट कोड 903 और JOA-IT-939 के लंबित परिणामों को घोषित करने पर शिमला में हुई बैठक
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jun 11, 2024, 08:34 PM IST

Shimla News: उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की अध्यक्षता में गठित मत्रिमण्डलीय उप-समिति की तीसरी बैठक आज शिमला में आयोजित की गई.  इस उप-समिति का गठन तत्कालीन हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर के माध्यम से आयोजित विभिन्न भर्तियों के लंबित परीक्षा परिणामों से संबंधित विभिन्न कानूनी पहलुओं के परीक्षण के लिए किया गया है. 

Mirzapur Season 3 Date: कब होगी 'मिर्ज़ापुर सीज़न 3' रिलीज? डेट आई सामने, जानें मिर्ज़ापुर की गद्दी पर किसका होगा राज

उप-समिति ने पोस्ट कोड-817 के अनुरूप पोस्ट कोड-903 जेओए (आईटी) और पोस्ट कोड-939 जेओए (आईटी) के परिणाम घोषित करने की सिफारिश की है. हालांकि पोस्ट कोड-903 जेओए (आईटी) के कुल 82 पदों में से 5 पद तथा पोस्ट कोड-939 जेओए (आईटी) के 295 पदों में से 11 पद रिक्त रहेंगे, जिनपर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मंत्रिमण्डलीय उप-समिति दोनों पोस्ट कोड के मामलों को अंतिम निर्णय के लिए मंत्रिमण्डल के समक्ष प्रस्तुत करेगी. इस अवसर पर उप-समिति के सदस्य राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी, उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह और आयुष मंत्री यादविंद्र गोमा ने भविष्य में विभिन्न परीक्षाओं के निष्पक्ष संचालन के लिए उपाय सुनिश्चित करने के लिए बहुमूल्य सुझाव दिए. 

प्रधान सचिव (कार्मिक) व मंत्रिमण्डलीय उप-समिति के सदस्य सचिव आर.डी.नजीम, सचिव विधि एस.के.लगवाल, एडीजी.एस.वी. और एससीवी सतवंत अटवाल त्रिवेदी, अध्यक्ष एपीआरसीए आर.के.परुथी, एसपी (एसआईयू) सतर्कता डॉ. रमेश छाजटा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी बैठक में शामिल हुए. 

{}{}