Home >>Chandigarh

Chandigarh: श्री राम नाथ कोविंद ने आईएएस के. शिव प्रसाद की 'गीता आचरणः ए बिगिनर्स पर्सपेक्टिव' को लॉन्च किया

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के. शिव प्रसाद द्वारा लिखित व व्यापक रूप से प्रशंसित पुस्तक, ‘‘गीता आचरणः ए बिगिनर्स पर्सपेक्टिव’’ का आठवां संस्करण, भारत के माननीय पूर्व राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविंद द्वारा गुरुवार शाम को पंजाब राजभवन में औपचारिक रूप से लॉन्च किया गया.

Advertisement
Chandigarh: श्री राम नाथ कोविंद ने आईएएस के. शिव प्रसाद की 'गीता आचरणः ए बिगिनर्स पर्सपेक्टिव' को लॉन्च किया
Stop
Raj Rani|Updated: Apr 26, 2024, 04:56 PM IST

Chandigarh: वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के. शिव प्रसाद द्वारा लिखित व व्यापक रूप से प्रशंसित पुस्तक, ‘‘गीता आचरणः ए बिगिनर्स पर्सपेक्टिव’’ का आठवां संस्करण, भारत के माननीय पूर्व राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविंद द्वारा गुरुवार शाम को पंजाब राजभवन में औपचारिक रूप से लॉन्च किया गया. इस पुस्तक का विमोचन पंजाब के राज्यपाल और यूटी चंडीगढ़ के प्रशासक श्री बनवारी लाल पुरोहित, हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय और भारत के एडिशनल सॉलिसिटर जनरल श्री सत्यपाल जैन की उपस्थिति में किया गया. 

यह संस्करण ‘‘गीता आचरण’’ की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि यह अब अंग्रेजी, हिंदी, पंजाबी, उड़िया, बंगाली, मराठी, तेलुगु और गुजराती सहित आठ भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है. इस पुस्तक की उपलब्धता और पहुंच को व्यापक बनाने के लिए इसे उर्दू में भी प्रकाशित करने की योजना पर काम चल रहा है.

{}{}