Home >>Chandigarh

PU Student Council 2024: अनुराग दलाल बने पीयू स्टूडेंट काउंसिल 2024 के अध्यक्ष, पढ़ें

PU Student Council 2024: पीयू स्टूडेंट काउंसिल 2024 के अध्यक्ष अनुराग दलाल बने. अनुराग दलाल ने 3,434 वोटों से जीत हासिल की है.   

Advertisement
PU Student Council 2024: अनुराग दलाल बने पीयू स्टूडेंट काउंसिल 2024 के अध्यक्ष, पढ़ें
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Sep 05, 2024, 08:06 PM IST

Anurag Dalal: पीयू स्टूडेंट काउंसिल 2024 के अध्यक्ष अनुराग दलाल बने. एनएसयूआई के पूर्व सदस्य और निर्दलीय उम्मीदवार अनुराग दलाल ने 3,434 वोटों के साथ पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस स्टूडेंट्स काउंसिल (पीयूसीएससी) के अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है. उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी सीवाईएसएस के प्रिंस चौधरी को हराया है. 

बता दें, पंजाब यूनिवर्सिटी (PU) छात्र संघ चुनाव में प्रेसिडेंट पद आजाद उम्मीदवार अनुराग दलाल ने बाजी मारी है. उनका सीधा मुकाबला आम आदमी पार्टी के स्टूडेंट विंग CYSS के प्रिंस चौधरी से रहा. चुनाव में तीसरे नंबर ABVP की अमृता मलिक है, जबकि एनएसयूआई उम्मीदवार चौथे नंबर पर रहा है. 

अनुराग दलाल ने बताया कि उनके परिवार का राजनीति से कोई संबंध नहीं रहा है. उनके माता पिता टीचर है, जबकि वह डॉक्टर है. उन्होंने बताया कि वह पीएचडी स्कॉलर हूं. वह हरियाणा के रोहतक से है. उनकी रिहायश लाखन गांव में है. उन्होंने बताया कि वह स्टूडेंट के हक में रहूंगा. उन्होंने बताया कि काउंसिल सबके सहयोग से चलेगी. उन्होंने बताया कि मैंने किसी के बारे में गलत नहीं बोला है.

वहीं, उन्होंने बताया कि अभी तक किसी भी पार्टी को जॉइन करने का अभी कोई इरादा नहीं है उन्होंने अपनी जीत के लिए एनएसयूआई चंडीगढ़ प्रधान पद छोड़ने वाले सिकंदर भूरा का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि जो वायदे उन्होंने किए थे. वह पूरे किए जाएंगे.

Read More
{}{}