trendingNow1zeeHindustan1240917
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

युद्ध के नाम पर इस यूक्रेनी महिला को फंसाना चाहते हैं पुरुष, जिस्म देखकर हजारों ने भेजा शादी का प्रस्ताव

यूक्रेन की लुइसा खोवांस्की का कहना है कि दुनिया भर के पुरुषों ने युद्ध को उस पर हिट करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल किया है.  लुइसा कहता हैं कि लोग मेरे क्यों दीवाने हैं ये मेरे फैंस जानते हैं. 

Advertisement
युद्ध के नाम पर इस यूक्रेनी महिला को फंसाना चाहते हैं पुरुष, जिस्म देखकर हजारों ने भेजा शादी का प्रस्ताव

लंदन: यूक्रेन की एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने अपनी लव लाइफ की कहानी साझा की है. महिला का कहना है कि उसे हजारों पुरुषों ने शादी का प्रस्ताव भेजा है. लेकिन वह फिर भी दुखी हैं क्योंकि पुरुष युद्ध के नाम पर उन्हें अपने जाल में फंसाना चाहते हैं. दरअसर वे मेरी खूबसूरती और अंगों की बनावट के दीवाने हैं. 

लुइसा खोवांस्की ने द सन को बताया कि उन्हें यूक्रेन छोड़ने के लिए एक हजार से अधिक विवाह अनुरोध प्राप्त हुए हैं, और रूस के आक्रमण के बाद से पुरुषों ने सुरक्षा की पेशकश भी की है. लेकिन सब शारीरिक रूप से उनके करीब आना चाहते हैं. यह दुखद है कि पुरुष मुझ पर हिट करने के बहाने के लिए युद्ध का उपयोग करते हैं

यूक्रेन की लुइसा खोवांस्की का कहना है कि दुनिया भर के पुरुषों ने युद्ध को उस पर हिट करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल किया है. लुइसा खोवांस्की के 2.6 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. उनके फैंस उनकी शारीरिक बनावट के दीवाने हैं. लुइसा कहता हैं कि लोग मेरे क्यों दीवाने हैं ये मेरे फैंस जानते हैं. 

कीव में रहती हैं
लेकिन जैसा कि युद्ध ने यूक्रेन को तबाह कर दिया है, लुइसा - जो वर्तमान में कीव में रहती हैं, क्योंकि उसके गृहनगर पर रूस का कब्जा है.  "कई मामलों में उन्होंने मुझे अपने कमरे की पेशकश की, जैसे कि वे चाहते थे कि मैं सुरक्षा के बदले उनके साथ सोऊं," उसने कहा. लुइसा ने कहा कि उनके विशाल अंग स्वाभाविक रूप से विभिन्न देशों के पुरुषों का ध्यान आकर्षित करते हैं, लेकिन कई लोगों ने युद्ध को एक अवसर के रूप में देखा है.

मिलते हैं तरह-तरह के प्रपोजल

"कई लोगों ने मुझे यूक्रेन छोड़ने के लिए उनसे शादी करने के लिए कहा," उसने कहा. "कई लोगों ने ठहरने के लिए जगह की पेशकश की." लेकिन लुइसा को लगता है कि उनके प्रस्ताव एक बड़ा खतरा हैं. "युद्ध के दौरान यूक्रेन में रहने की तुलना में इस स्थिति को स्वीकार करना अधिक खतरनाक था," उसने कहा.

"मैंने यूक्रेन में रहने का फैसला किया और मैंने सभी अनुरोधों को ठुकरा दिया. मैं किसी चीज़ के लिए बाहर नहीं जा रही थी जब मुझे नहीं पता था कि यह क्या है." "मैं इस समय जाने की योजना नहीं बना रहा हूं. लेकिन चीजें बदल जाती हैं, इसलिए शायद मैं सर्दियों के करीब जाऊं." लुइसा को यह परेशान करता है कि कट्टरवादी युद्ध को यौन रूप से भुनाने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “दुख की बात है कि कुछ पुरुष यूक्रेन में युद्ध से लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं और हम महिलाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस तरह के दौर में भी कट्टरवाद अभी भी बहुत मजबूत है, ”लुइसा ने स्वीकार किया कि उन्होंने स्तन कम करने की सर्जरी पर विचार किया है, लेकिन ज्यादातर सामाजिक दबाव के कारण. उसने कहा, 'मुझे सीधे तौर पर परेशान नहीं किया जाता क्योंकि मैं लोगों के साथ बातचीत से बच रही हूं.'

ये भी पढ़िए-  पहली ही डेट में सारी हदें तोड़ देती है ये लड़की, जानें क्यों पुरुष हैं इनके दीवाने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})