trendingNow1zeeHindustan2151858
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

फैमिली फोटो शेयर करने पर क्यों मांगनी पड़ी ब्रिटेन की राजकुमारी को माफी? सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक केट ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अपनी इस तस्वीर को एडिट किया है. लोगों का मानना था कि केट की ओर से शेयर की गई फोटो एडिट की हुई या AI जेनेरेटेड है.  

Advertisement
फैमिली फोटो शेयर करने पर क्यों मांगनी पड़ी ब्रिटेन की राजकुमारी को माफी? सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

नई दिल्ली:  ब्रिटेन की राजकुमारी केट मिडलटन ने हाल ही में अपने पेट की सर्जरी के बाद एक अधिकारिक तस्वीर शेयर की थी. उनकी इस तस्वीर के जारी होते ही सोशल मीडिया पर जमकर विवाद भी शुरू हो गया था. लोगों का मानना था कि केट की ओर से शेयर की गई फोटो एडिट की हुई या AI जेनेरेटेड है. वहीं अब केट ने भी इसको लेकर व्यक्तिगत रूप से माफी मांगी है. 

केट ने मांगी माफी 
'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक केट ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अपनी इस तस्वीर को एडिट किया है.

इसको लेकर उन्होंने 'X' पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,' कई शौकिया फोटोग्राफर्स की तरह मैं भी कभी-कभी एडिटिंग के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हूं. कल हमारी ओर से शेयर की गई फैमिली फोटो के कारण उत्पन्न हुए किसी भी तरह के भ्रम को लेकर मैं माफी मांगती हूं. मदर्स डे मना रहे सभी लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं.' 

तस्वीर में दिखा ये बदलाव 
बता दें कि केंसिंग्टन पैलेस ने मदर्स डे के मौके पर यह तस्वीर जारी की थी. इस तस्वीर में वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन गार्डन में एक कुर्सी में बैठी हुईं नजर आ रही थीं.

तस्वीर में उनके साथ जॉर्ज, लुइस औक चार्लेट ने भी मुस्कुराते हुए पोज दिए हैं. तस्वीर के जारी होते ही सोशल मीडिया पर इसके एडिटेड होने की बात कही जा रही थी. फोटो में केट की बाएं हाथ की ब्लर उंगलियां और दाएं हाथ में सगाई की अंगूठी न होना चर्चा का विषय बन गया था. इसके अलावा लोगों को चार्लोट की कार्डिगन के आस्तीन, उनके स्कर्ट और केट के जिपलाइन भी कुछ अटपटे नजर आ रहे थे. 

सर्जरी के चलते गायब हैं केट 
ब्रिटेन के शाही परिवार की ओर से पिछले 2 महीने पहले घोषणा की गई थी कि राजकुमारी केट मिडलटन अपनी एक सर्जरी के चलते सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेंगी. इसके बाद से ही केट सार्वजनिक तौर पर कहीं नहीं दिखीं हैं. सोशल मीडिया यूजर्स राजकुमारी की हेल्थ से जुड़ी गोपनीयता को तभी से संदिग्ध बता रहे हैं.    

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})