trendingNow1zeeHindustan2215812
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

पाकिस्तान में चोरों ने संसद परिसर में ही कर दिया हाथ साफ, मस्जिद से उड़ा ले गए 20 जोड़ी जूते, नंगे पैर लौटे सांसद

Pakistan News: यूं तो आपने हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के कई अजीबो गरीब किस्से सुने होंगे, लेकिन ये किस्सा थोड़ा सा अलग है. पाकिस्तान की आर्थिक स्तिथि इतनी खराब हो गई है कि अब यहां के सांसद के जूतों को भी चोरों ने नहीं छोड़ा. पढ़िए खबर विस्तार से...

Advertisement
पाकिस्तान में चोरों ने संसद परिसर में ही कर दिया हाथ साफ, मस्जिद से उड़ा ले गए 20 जोड़ी जूते, नंगे पैर लौटे सांसद

नई दिल्ली, पाकिस्तान, Pakistani MP Shoes stolen: यूं तो आपने हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के कई अजीबो गरीब किस्से सुने होंगे, लेकिन ये किस्सा थोड़ा सा अलग है. पाकिस्तान की आर्थिक स्तिथि इतनी खराब हो गई है कि अब यहां के सांसद के जूतों को भी चोरों ने नहीं छोड़ा. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक संसद परिसर में स्थित मस्जिद से ही चोरों ने सांसद समेत बड़े अधिकारी और पत्रकार के करीब 20 जोड़ी जूते चुरा लिए. कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद समेत आला आधिकारियों के जूते चोरी होना चर्चा का विषय बन गया. 

नमाज पढ़ने गए थे सांसद 
संसद परिसर में स्थित मस्जिद के बाहर से पाकिस्तानी सांसद समेत वरिष्ठ अधिकारियों और पत्रकारों समेत करीब 20 जोड़ी जूते चोरी हो गए. इस घटना की जानकारी जैसे ही  नेशनल असेंबली के स्पीकर सरदार अयाज सादिक को लगी वैसे ही उन्होंने इस घटना में हस्तक्षेप किया और सुरक्षा विभाग से इस पर रिपोर्ट सौंपने को कहा. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार की नमाज पढने के दौरान हुई थी. बता दें कि नेशनल असेंबली के सदस्य, पत्रकार और संसदीय कर्मचारी समेत अन्य लोग मस्जिद में शुक्रवार की नमाज पढ़ने गए थे.

मस्जिद के बाहर से जूते हुए चोरी
जैसे ही सभी मस्जिद से नमाज पढ़कर बाहर आए, तभी उन्होंने देखा कि मस्जिद के बाहर से उनके जूते चप्पल घायब थे. कड़ी सुरक्षा के बीच करीब 20 जोड़े जूते-चप्पल चोरी होना चर्चा का विषय बना हुआ है. अब इस घटना पर हर कोई सवाल उठा रहा है कि आखिर कोई इतनी सुरक्षा के बीच ऐसी घटना की अंजाम कैसे दे सकता है?
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})