trendingNow1zeeHindustan1290621
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

ब्वॉयफ्रेंड का कर्ज उतारने को लड़की ने बेचीं अपनी बोल्ड तस्वीरें, अब 80 लाख रुपये कमाती हैं

लोला टेसा का दिल टूट गया जब उन्हें पता चला कि उनका ब्वॉयफ्रेंड तो धोखेबाज है. पर तब तक वह बोल्ड कटेंट की दुनिया में काफी आगे निकल चुकी थी क्योंकि लोला टेसा का आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी थीं. 

Advertisement
ब्वॉयफ्रेंड का कर्ज उतारने को लड़की ने बेचीं अपनी बोल्ड तस्वीरें, अब 80 लाख रुपये कमाती हैं

लंदन: एक मॉडल जो कभी रेस्टोरेंट में वेटरेस का काम करती थी, लेकिन एक धोखे ने उसकी जिंदगी बदल दी. 24 साल की लोला टेसा अपने पहले बॉयफ्रेंड से इस कदर मोहित हो गई थी कि उसका कर्ज उतारने के लिए उसने अपनी बोल्ड तस्वीरें बेचने का काम किया. यह उसके एक घटिया वेब कैमरा कैरियर की शुरुआत थी. 

फिर टूटा दिल
फिर लोला टेसा का दिल टूट गया जब उन्हें पता चला कि उनका ब्वॉयफ्रेंड तो धोखेबाज है. पर तब तक वह बोल्ड कटेंट की दुनिया में काफी आगे निकल चुकी थी क्योंकि लोला टेसा का आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी थीं. 

शुरू किया नया करियर
लोला टेसा ने अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो को बेचने को ही अपना करियर बना लिया. अब ऑनलाइन प्रशंसकों की सेवा करके प्रति माह £83,000 (करीब 80 लाख रुपये) कमाती है. और सुंदर बनने के लिए उन्होंने अपनी प्लास्टिक सर्जरी पर £33,000 खर्च किए हैं. जब वह वेट्रेस थीं को सिर्फ 250 पाउंड कमाती थीं. 

मॉडल, जिसके इंस्टाग्राम पर 60,000 फॉलोअर्स हैं (@misslolatessa) ने बताया कि जब वह ब्वॉयफ्रेंड के प्यार में थीं तो उसके नाम का एक टैटू अपने नितंब पर बनवा रखा था. उन दिनों यह जोड़ी दोनों न्यूनतम वेतन वाली नौकरी कर रही थीं. पर उसके ब्वॉयफ्रेंड पर £ 24,500 का कर्ज हो गया. लोला ने अपनी तस्वीरें नीलाम कर प्रेमी के पैसे तो चुका दिया लेकिन फिर पता चला कि उसका तो कई लड़कियों से अफेयर है. 

वह बताती हैं, "मैंने ही इसका सुझाव दिया था, वह नहीं चाहता था कि मैं इसे बिल्कुल भी करूं. अंत में, उसने मुझे ऐसा करने दिया क्योंकि मुझे विश्वास था कि यह हमारी सभी समस्याओं का समाधान करेगा. मुझे लगा कि उसे अपने पैसे की समस्या हो रही है और अगर उसने इसे चुका दिया तो हम फिर से अच्छे होंगे."

यह भी पढ़ें:  आज आग का गोला बना था पूरा शहर, 80 हजार लोग मारे गए और 40 हजार घायल हुए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})