trendingNow1zeeHindustan1354032
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

24 घंटे में 300 पुरुषों के साथ सोई थी मॉडल, बताया क्यों डर गई थी उस दौरान

24 घंटे में 300 आदमियों के साथ सोने वाली मॉडल रिकॉर्ड तोड़ स्टंट के दौरान 'डर गई' थी. कुछ पुरुषों ने अपनी सीमा लांघी, जिसके चलते उन्हें सेट से बाहर भी किया गया. कुख्यात दृश्य को फिल्माने के कुछ ही समय बाद, जैस्मीन हावर्ड स्टर्न रेडियो शो में दिखाई दी

Advertisement
24 घंटे में 300 पुरुषों के साथ सोई थी मॉडल, बताया क्यों डर गई थी उस दौरान

लंदन: 24 घंटे में 300 आदमियों के साथ सोने वाली पोर्न स्टार रिकॉर्ड तोड़ स्टंट के दौरान 'डर गई' थी. एक क्लिप में, जैस्मीन सेंट क्लेयर ने बताया कि कैसे पुरुषों ने एक रिकॉर्ड पोर्न स्टंट के दौरान उसकी सीमाओं का सम्मान नहीं किया. जैस्मीन ने अमेरिकी छोड़ने से पहले, वयस्क उद्योग में एक शानदार करियर हासिल किया है. जैस्मीन सेंट क्लेयर बताती हैं कि पोर्न इंडस्ट्री में एक नवागंतुक के रूप में उन्होंने 24 घंटे की अवधि में सबसे अधिक पुरुषों के साथ सोने का रिकॉर्ड तोड़ा था. पर उस दिन सब कुछ ठीक नहीं था. उन्होंने बताया कि तीन पुरुषों को अनुचित व्यवहार करने के लिए सेट से बाहर कर दिया गया था.

क्या बोलीं मॉडल
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक कुख्यात दृश्य को फिल्माने के कुछ ही समय बाद, जैस्मीन हावर्ड स्टर्न रेडियो शो में दिखाई दी और एक क्लिप में कलाकार को यह स्वीकार करते हुए दिखाया गया है कि यह उतना रोमांचक नहीं था जितना उसने अनुमान लगाया था. "पूरी ईमानदारी से, यह बिल्कुल भी सुखद नहीं था," उसने कबूल किया. "मैंने तीन लोगों को बाहर निकाल दिया था."

क्या कर रहे थे पुरुष
जैस्मीन बताती हैं कि “मैंने इन लोगों को मेरे साथ किसी भी तरह के मौखिक संपर्क की अनुमति नहीं दी. एक आदमी मेरे पास आया और मेरे शरीर के ऊपरी हिस्से को पकड़कर मुझे चूमने की कोशिश करने लगा, और मुझे यह पसंद नहीं आया. मैंन कहा, 'बैक ऑफ, हम यहां डेट पर नहीं हैं, यह बॉय मीट्स गर्ल नहीं है'. "उस आदमी ने मुझे इतनी जोर से पकड़ा कि मुझे लगा जैसे मेरा कोई एक्सीडेंट होने वाला है, जैसे यह फट जाएगा, और मैं बहुत डर गया."

जैस्मीन ने बताया कि कैसे फिल्म के लिए साइन अप करने वाले पुरुषों को यौन क्रिया के अलावा उसे बिल्कुल भी नहीं छूना चाहिए था - लेकिन उसने सुझाव दिया कि एक अन्य व्यक्ति को एक और घृणित कारण के लिए बंद कर दिया गया था. "उन्हें प्रेस से मेरे बारे में बहुत बुरी बातें करने के लिए बाहर निकाल दिया गया था, क्योंकि मैं उन्हें छूना नहीं चाहती थी क्योंकि वह अपनी नाक उठा रहा था और खा रहा था. 

शूटिंग में किसी को नहीं करना चाहती किस
वास्तव में, जैस्मीन ने स्पष्ट किया कि वह अपने दृश्यों को फिल्माते समय शायद ही कभी किसी को चूमेंगी, यह सुझाव देते हुए: "मुझे नहीं लगता कि किसी फिल्म में चुंबन करना उचित है. "यदि आपने मेरी फिल्में देखी हैं, तो मैं उन लोगों को नहीं चूमती जिनके साथ मैं काम करती हूं क्योंकि चुंबन बहुत अंतरंग है, यही आप अपने प्रेमी के साथ करते हैं. एक पॉडकास्ट उपस्थिति में, उसने कबूल किया कि स्टंट उसका विचार था, और कहा: "मुझे लगता है कि यह वास्तव में वास्तव में मज़ेदार है."

ये भी पढ़िए-  नकली सूर्य बनाने की रेस हुई तेज, अब यहां उगा असली सूर्य से 7 गुना गर्म आर्टिफिशियल सन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})