trendingNow1zeeHindustan1319869
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

आई हेट इंडियन कह कर 4 भारतीय महिलाओं को अमेरिका में पीटा, टेक्सास में हेट क्राइम

Hate Crime in Texas: आई हेट यू इंडियंस, गो बैक' आरोपी महिला ये शब्द बार-बार कह रही थी. बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप महिला मेक्सिकन-अमेरिकन मूल की बताई जा रही है. यह घटना गुरुवार रात टेक्सास के डलास की एक पार्किंग में हुई. आरोप महिला का नाम एस्मेराल्डा अप्टन बताया जा रहा है. 

Advertisement
आई हेट इंडियन कह कर 4 भारतीय महिलाओं को अमेरिका में पीटा, टेक्सास में हेट क्राइम

वाशिंगटन: अमेरिका में एक बार फिर से भारतीयों के खिलाफ नस्लीय हिंसा की घटना हुई हैं. इसका शिकार बनी हैं, भारतीय मूल की चार महिलाएं. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी मेक्सिकन-अमेरिकन महिला को गिरफ्तार कर लिया है. यह भी आरोप है कि आरोपी ने भारतीय महिलाओं को बंदूक दिखाई और उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी है. आरोप महिला का नाम एस्मेराल्डा अप्टन बताया जा रहा है. 

क्या दिख रहा है वीडियो में 
वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोप महिला भारतीय मूल की महिलाओं के खिलाफ गाली-गलौज कर रही है. यही नहीं उन्हें अमरिका छोड़कर भाग जाने के लिए धमका भी रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने पोस्ट किया. उसने लिखा यह नस्लीय हिंसा उसकी मां और तीन दोस्तों के साथ हुई है. 

क्या बोली आरोपी
आरोपी महिला वीडियो में खुद को मैक्सिकन-अमेरिकी बता रही है. वह चार भारतीय महिलाओं के साथ हाथापाई करने लगती है. आरोपी महिला ने कहा कि ये सभी भारतीय अमेरिका इसलिए आते हैं क्योंकि यहां उन्हें एक बेहतर जिंदगी चाहिए.

ये भी पढ़ें-  कश्मीर: गृह मंत्री का सुरक्षा बलों को 'ग्रीन सिग्नल', नॉन स्टॉप जारी रहेगा आतंक का सफाई अभियान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})