trendingNow1zeeHindustan2000790
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

Pakistan में आतंकियों की लगातार हो रही हत्या, भारत ने पहली बार दी प्रतिक्रिया

Pakistan: विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान में आतंकियों की संदिग्ध रूप से हो रही मौतों पर अपनी बात रखी है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि जो लोग भारत में आपराधिक और आतंकवादी गतिविधियों में सजा और न्याय पाना चाहते हैं, हम चाहेंगे कि ऐसे लोग भारत लौटकर आएं.

Advertisement
Pakistan में आतंकियों की लगातार हो रही हत्या, भारत ने पहली बार दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: Pakistan: पाकिस्तान में भारत के दुश्मन एक के बाद एक ढेर होते जा रहे हैं. हर बार यही खबर आती है कि किसी अज्ञात ने उन उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. भारत में दहशत फैलाने वाले इन आतंकियों की पाक में जिस तरह से मौत हो रही है, ये रहस्य का विषय बनता जा रहा है. अब भारत के विदेश मंत्रालय की इस पर प्रतिक्रिया आई है. 

विदेश मंत्रालय ने क्या कहा?
विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान में आतंकियों की संदिग्ध रूप से हो रही मौतों पर अपनी बात रखी है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि जो लोग भारत में आपराधिक और आतंकवादी गतिविधियों में सजा और न्याय पाना चाहते हैं, हम चाहेंगे कि ऐसे लोग भारत लौटकर आएं और हमारी कानून व्यवस्था का सामना करें. लेकिन मैं पाकिस्तान में हो रहे घटनाक्रम पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं.

पन्नू की धमकी पर विदेश मंत्रालय का जवाब
खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 13 दिसंबर को भारत की संसद पर हमला करने की धमकी दी है. इस पर विदेश मंत्रालय ने कहा कि भारत हमेशा खतरों को गंभीरता से लेता है. ऐसी धमकियां देने वाले चरमपंथियों को बढ़ावा या श्रेय नहीं देना चाहते.  हमने इस मामले को अमेरिका और कनाडा के अधिकारियों के सामने भी रखा है. चरमपंथी और आतंकवादी मीडिया कवरेज चाह रहे होते हैं.

ये भी पढ़ें- खालिस्तानी आतंकी की हत्या की साजिश के आरोपों पर अमेरिका बोला- भारत रणनीतिक साझेदार लेकिन...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})