trendingNow1zeeHindustan1412520
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

एलन मस्क सिंक लेकर पहुंचे ट्विटर हेडक्वार्टर, बोले-लेट दैट सिंक इन

एलन मस्क ने अपने ट्विटर प्रोफाइल का बॉयो बदलकर वहां चीफ ट्वीट लिखा है. इससे जल्द ट्विटर खरीदने के संकेत मिल रहे हैं. कुछ विवादों के चलते काफी समय से ये डील रुकी पड़ी है. 

Advertisement
एलन मस्क सिंक लेकर पहुंचे ट्विटर हेडक्वार्टर, बोले-लेट दैट सिंक इन

वाशिंगटन: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क और उनकी ट्विटर डील फिर से चर्चा में है. एलन मस्क गुरुवार को ट्विटर हेडक्वार्टर पहुंच गए. खास बात है कि जब वह ट्विटर हेडक्वार्टर पहुंचे, तो उनके हाथ में सफेद रंग का एक सिंक था. जल्द ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

एलन मस्क चीफ ट्वीट
एलन मस्क ने अपने ट्विटर प्रोफाइल का बॉयो बदल दिया है. वहां उन्होंने चीफ ट्वीट लिखा है. इससे उनके जल्द ट्विटर खरीदने के संकेत मिल रहे हैं.

डील फाइनल होने के करीब
रिपोर्ट्स के मुताबिक एलन मस्क की ट्विटर खरीदने की डील फाइनल होने के करीब है. इस डील की कीमत 44 बिलियन डॉलर बताई जा रही है. बता दें कि इस साल 13 अप्रैल को एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने का ऐलान किया था. पर इसके बाद कुछ विवादों के चलते डील को रोक दिया गया था. अब फिर से डील क्लोज करने पर तेजी से काम चल रहा है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक बैंकों ने भी ट्विटर अधिग्रहण की रकम भेजने की शुरुआत कर दी है. वहीं एलन मस्क के ट्विटर अधिग्रहण के बाद 75 फीसदी कर्मचारियों की छंटनी की चर्चा है. हालांकि एलन मस्क की ओर से साफ गिया गया है कि ऐसी कोई छंटनी नहीं होने जा रहा है. 

ये भी पढ़िए- दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में रोहिंग्या से मारपीट पर आया पुलिस का बड़ा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})