trendingNow1zeeHindustan1281861
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

आठ मॉडल संग गैंगरेप, म्यूजिक वीडियो शूटिंग के दौरान हुई दिल दहलाने वाली वारदात

एक संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान आठ मॉडलों के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात हुई है. बालाक्लाव में 17 पुरुष अचानक सेट पर हथियार लेकर आ गए. 

Advertisement
आठ मॉडल संग गैंगरेप, म्यूजिक वीडियो शूटिंग के दौरान हुई दिल दहलाने वाली वारदात

लंदन: एक संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान आठ मॉडलों के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. यह घटना दक्षिण अफ्रीका के गौतेंग प्रांत में एक परित्यक्त खदान में हुई. यह वारदात तब हुई जब बालाक्लाव में 17 पुरुष अचानक आ गए. उनके हाथों में हथियार थे. 

कैसे हुई यह घटना
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ितों ने भागने की कोशिश की, लेकिन हवा में गोलियां चलाकर उन्हें रोक दिया गया. फिर उन्हें बलाक्लाव पहने हुए पुरुषों के एक समूह के पास लेटने के लिए मजबूर किया गया. आरोपी एक समय में एक मॉडल को अंडरग्राउंड में ले गए और बलात्कार किया. दक्षिण अफ्रीकी पुलिस के आने से पहले पीड़ितों के साथ कुल 32 बार बलात्कार किया गया. यहां तक ​​​​कि बहुत से पुरुषों को भी नग्न छोड़ दिया गया था. 

लूटपाट का भी आरोप
गिरोह पीड़ित महिलाओं के मोबाइल फोन, आभूषण, बैग, नकदी और फिल्मांकन उपकरण ले गए. 

दो आरोपी मारे गए
बाल संरक्षण और यौन अपराध इकाई के अनुसार, पुलिस ने मुठभेड़ में दो खनिकों को मार डाला और एक अन्य को घायल कर दिया. बलात्कार के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  गोलीबारी के बाद, 65 "अवैध" खनिकों को गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस प्रवक्ता ब्रिगेडियर ब्रेंडा मुरीदिल ने कहा कि 22 लोगों का दल - 12 महिलाएं और 10 पुरुष - एक संगीत वीडियो फिल्मा रहे थे, जब उन पर हथियारबंद लोगों के एक समूह ने हमला किया. ऐसा माना जाता है कि मॉडल पास के जोहान्सबर्ग से आए थे. उन्हें एक दिन के लिए काम पर रखा गया था, यह बताया गया है.

ज़मा ज़मा गिरोह
पुलिस ने एक स्टिंग के दौरान बिना लाइसेंस के आग्नेयास्त्र, विस्फोटक और पीड़ितों के सामान बरामद किए. उन्होंने अभी तक सभी 17 लोगों की पहचान नहीं की है, हालांकि पुलिस मंत्री भीकी सेले ने कहा कि तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि सभी संदिग्धों के मिलने तक अभियान जारी है. यह दावा किया जाता है कि पुरुष ज़मा ज़मा नामक एक गिरोह के सदस्य हैं, जो मिरर के अनुसार स्थानीय लोगों को आतंकित करने, बलात्कार करने और लूटने के लिए जाना जाता है. वे सोने और अन्य मूल्यवान सामग्रियों की तलाश के लिए बंद पड़ी खदानों में भी जाते हैं. पुलिस ने पड़ोसी गांवों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.  पुलिस को पास में अवैध बंदूकें और विस्फोटक भी मिले हैं. 

इसे भी पढ़ें- कैसी दिखेगी धरती की आखिरी सेल्फी? एआई ने बनाई पिघलते इंसानों की डरावनी तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})