Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

कुत्ते को मिली ट्विटर सीईओ की कुर्सी, एलन मस्क का नया फैसला

एलन मस्क और उनके ट्वीट हमेशा चौंकाने वाले होते हैं. उनके नए ट्वीट में एक कुत्ता ट्विटर सीईओ की कुर्सी पर बैठा दिख रहा है. उसका नाम है फ्लोकी शीबा इनु है.मस्क ने अपने ट्वीट में कहा है कि उनका कुत्ता फ्लोकी "दूसरे आदमी" से बेहतर है. 

Advertisement
कुत्ते को मिली ट्विटर सीईओ की कुर्सी, एलन मस्क का नया फैसला
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 15, 2023, 05:24 PM IST

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर उद्योगपति एलन मस्क और उनके ट्वीट हमेशा चौंकाने वाले होते हैं. एलन मस्क ने नए ट्वीट में खुलासा किया है कि उन्होंने ट्विटर सीईओ की कुर्सी किसे सौंपी है. उनके नए ट्वीट में एक कुत्ता ट्विटर सीईओ की कुर्सी पर बैठा दिख रहा है. 

कौन है ये डॉगी
बता दें कि यह कुत्ता एलन मस्क का पालतू है. उसका नाम है फ्लोकी शीबा इनु (Floki Shiba Inu) है.मस्क ने अपने ट्वीट में कहा है कि उनका कुत्ता फ्लोकी "दूसरे आदमी" से बेहतर है. हालांकि दुनिया के सबसे अमीर शख्स मस्क ने यह नहीं खुलासा किया कि यह दूसरा आदमी कौन है.  

डॉगी की तारीफ
एलन मस्क ने अपने कुत्ते की तारीफ की है और कहा है कि यह बहुत अच्छा है और इसके पास स्टाइल भी है.बता दें कि एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदा था. फिर उन्होंने सीईओ की कुर्सी संभाली और उन्होंने पराग अग्रवाल समेत कई लोगों को पदमुक्त किया था. व्यूज हैं. एक अन्य ट्वीट में कहा गया है कि ट्विटर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर मस्क हैं, हालांकि सभी ट्वीट को लोग मजाक ही मान रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः एंटी वैलेंटाइन वीक की शुरुआत, आज है स्लैप डे, जानें कब है ब्रेकअप डे, फ्लर्ट करने का दिन भी आएगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})