trendingNow1zeeHindustan1309516
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

Polygamy: 8 पत्नियों संग खुशी से रहता है ये शख्स, अब परिवार को मिल रही धमकी

आर्थर उर्सो के घर की दीवारों पर अज्ञात लोगों ने डरावने संदेश लिखे हैं. इसमें कहा गया है वे शैतान हैं और उन्हें और उनकी पत्नियों को इस घर को छोड़कर कहीं चले जाना चाहिए.   

Advertisement
Polygamy: 8 पत्नियों संग खुशी से रहता है ये शख्स, अब परिवार को मिल रही धमकी

लंदन: Polygamy: आर्थर उर्सो. यह नाम है ब्राजील के जाने-माने मॉडल और इंफ्लूएंसर जिनकी एक या दो नहीं कुल आठ पत्नियां हैं. यह परिवार ब्राजील में चैन से रहता था लेकिन अब उन्हें धमकियां मिल रही है. घर की दीवारों पर अज्ञात लोगों ने आर्थर उर्सो के घर पर डरावने संदेश लिखे हैं. इसमें कहा गया है वे शैतान हैं और उन्हें और उनकी पत्नियों को इस घर को छोड़कर कहीं चले जाना चाहिए. यहां उनका स्वागत नहीं है. 

आर्थर उर्सो कहते हैं कि वह अपने घर को मुक्त प्रेम की हवेली (mansion of free love) कहते हैं. वे चैन से जीना चाहते हैं. लेकिन अब उन्हें डरावने संदेश मिल रहे हैं. 

कहते हैं ब्राज़ीलियाई ह्यूग हेफ़नर
आर्थर उर्सो को ब्राज़ीलियाई ह्यूग हेफ़नर के नाम से जाना जाता है. उन्होंने यह उपनाम अपनी लाइफस्टाइल और प्ले ब्वॉय जैसी जिंदगी की वजह से हासिल किया है. आर्थर उर्सो अपनी पत्नियों के लिए ह्यूग हेफ़नर की तरह ही बड़ी हवेली बनवा रहे हैं. आर्थर खुद को महिलाओं का दीवाना कहते हैं. वह कहते हैं कि किशोरावस्था में ही उन्होंने जान लिया था कि वह किसी एक महिला के लिए नहीं बने हैं. उन्हें मोनोगैमी में विश्वास नहीं है. बल्कि वह ह्यूग हेफ़नर की तरह पॉलीगोनी के रास्ते पर चलना चाहते हैं. 

एक पत्नी छोड़कर चली गई है
आर्थर उर्सो तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक साथ नौ महिलाओं से शादी की थी, लेकिन एक पत्नी बाद में चली गई. हालांकि ब्राजील में बहुविवाह अवैध है इसलिए आर्थर की शादी भी मान्य नहीं है. 

प्यार के लिए बनाया है शेड्यूल
आर्थर को अपनी प्रत्येक पत्नियों के साथ समय निर्धारित करने के लिए एक सेक्स रोटा तैयार करना पड़ा. उन्होंने कहा: "वे सभी हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा बनने के लिए ध्यान, स्नेह और सेक्स की मांग करती हैं, और मैं एक के लिए दूसरे से ज्यादा नहीं कर सकता." आर्थर विलासिता भरी जिंदगी जीते हैं और उनकी सभी प्रेमिकाएं जमकर शापिंग करती हैं. वह नियमित रूप से अपने तेजस्वी जीवनसाथी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हैं.

यह भी पढ़ें:  यहां मनाइये बिना कपड़ों वाला हॉलीडे और हनीमून, पूरे सफर में कपड़े नहीं पहनने की आजादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})