Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

Viral Blue Pizza: सोशल मीडिया पर वायरल नीले रंग का पिज्जा, लोगों ने की कीचड़ से तुलना

Viral Blue Pizza: इटैलियन और चाइनीज फूड के साथ भारत में तरह-तरह के एक्सपेरीमेंट होते रहते हैं, लेकिन इस बार ये एक्सपेरिमेंट हमें पिज्जा शेफ गेब्रियल रेबोल ने करके दिखाया है.   

Advertisement
Viral Blue Pizza: सोशल मीडिया पर वायरल नीले रंग का पिज्जा, लोगों ने की कीचड़ से तुलना
Shruti Kaul |Updated: Jan 24, 2024, 09:32 PM IST

नई दिल्ली: Viral Blue Pizza: पिज्जा दुनियाभर के फूड लवर्स को काफी पसंद होता है. इसकी अलग-अलग वैरायटी हमें काफई पसंद आती है. आजकल खाने की चीजों को लेकर अजीबो-गरीब कॉम्बिनेशन देखने को मिलते हैं. टॉकलेट मोमो, फैंटा मैगी, गुलाब-जामुन के पकौड़े के बाद मार्केट में इन दिनों पेश है ब्लू पिज्जा. खैर इतना सब देख लिया तो पिज्जा कैसे इस रेस में पीछे रहता. 

वायरल हुआ ब्लू पिज्जा 
इन दिनों हम ओरियो पिज्जा, पाइन एप्पल पिज्जा और ड्राई फ्रूट पिज्जा से उबर ही रहे थे कि इतने में हमारा परिचय ब्लू पिज्जा से हो गया. इटैलियन और चाइनीज फूड के साथ भारत में तरह-तरह के एक्सपेरीमेंट होते रहते हैं, लेकिन इस बार ये एक्सपेरिमेंट हमें पिज्जा शेफ गेब्रियल रेबोल ने करके दिखाया है. इसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gabriel Reboul (@pizzagabriel_official)

वीडियो को मिले इतने व्यूज 
वीडियो की शुरुआत में शेफ आटे के मिक्सर में स्पिरुलिना ( ब्लू कलर)और कुछ आइस क्यूब डालते हैं फिर इन सब को एक साथ गूंथते है. अब यह आटा आइस ब्लू कलर का हो जाता है. इसके बाद गेब्रियल इस आटे को अलग-अलग टुकड़ों में काटकर इसका पिज्जा बनाते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 42 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

पिज्जा को बताया कीचड़ 
शेफ गेब्रियल रेबोल की इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उन्हें लगा कि यह कीचड़ है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसमें डाला गया ब्लू कलर  स्पिरुलिना है, जो algae से बना होता है. यह बेहद पौष्टिक होता है. एक यूजर ने लिखा कि उसे यह कीचड़ ही लगा था जब तक कि शेफ ने इसे ओवन से से बाहर नहीं निकाला.   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})