trendingNow1zeeHindustan2144073
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

1 करोड़ की लॉटरी जीतते ही घर में घुस गए चोर, कपल को पड़ गए जान बचाने के लाले

'डेली स्टार' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन निवासी ली डेविस और उनकी मंगेतर कैरीएन कोपस्टिक ने बीते सितंबर 2017 में एक लॉटरी टिकट खरीदा था. 

Advertisement
1 करोड़ की लॉटरी जीतते ही घर में घुस गए चोर, कपल को पड़ गए जान बचाने के लाले

नई दिल्ली:  महंगे कपड़े, सोना-चांदी और खूब सारी दौलत आखिर किसको नहीं लुभाता? ऐसी लाइफ्स्टाइल पाने के लिए इंसान खूब मेहनत भी करता है, हालांकि कई लोग ये सबकुछ होने के बाद भी अच्छी-खासी मुसीबत में पड़ ही जाते हैं. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन में सामने आया है, जहां पर व्यक्ति की धन-दौलत ही उसे ही भारी पड़ गई. 

कपलकी लगी लॉटरी
'डेली स्टार' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन निवासी ली डेविस और उनकी मंगेतर कैरीएन कोपस्टिक ने बीते सितंबर 2017 में एक लॉटरी टिकट खरीदा था. इसके कुछ ही दिनों के बाद वे लगभग 1 करोड़ रुपये भी जीत गए. पैसे जीतने के बाद उन्होंने फेमस ब्रांड के कपड़े और आभूषण खरीदे. वहीं उन्होंने एक घर पर इन्वेस्टमेंट भी किया और शादी करने का प्लान बनाया, हालांकि प्लानिंग के कुछ ही दिनों बाद उन्हें एक तगड़ा झटका लग गया. 
 
घर में घुसे चोर 

डेविस ने 'डेली स्टार' को बताया कि वह एक दिन अपने कमरे में लेटे हुए थे कि तभी कुछ लोग उनके घर पर चाकू-सरिया लेकर घुस गए और जोर-जोर से चिल्लान लगे- 'पैसा कहां है? सोना कहां है?' उनमें से एक श्ख्स चाकू लेकर कैरीएन के पास गया और उसे बेड से निकालते हुए उस तरफ ले गया जहां पर सारा कीमती सामान रखा था. वे उनके घर से 11 लाख के कंगन, सोना और 4 लाख का हार लूटकर ले गए. घटना के बाद डेविस ने पुलिस को सूचना दी. 

परेशानियां लेकर आया पैसा 
डेविस ने कहा कि चोरों ने उनका पैसा लूटने के साथ ही उन्हें चोट भी पहुंचाई. वे उन्हें बेंत से मार रहे थे और बार-बार शांत रहने के लिए कह रहे थे. उन्होंने कहा कि उनकी मंगेतर कैरीएन भी काफी सहमी हुई थीं कि वे कहीं उसके साथ कुछ बुरा कर न दें. उन्होंने कहा कि पैसा जीतना उनके लिए बेहद अच्छा रहा, लेकिन वह अपने साथ कई परेशानियां भी लेकर आया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})