trendingNow1zeeHindustan2097393
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

लाइव शो के दौरान रिपोर्टर ने खुद को जड़ा थप्पड़, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

घटना का यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के 'टुडे शो' में काम करने वाली रिपोर्टर एंड्रिआ क्रॉथर्स का बताया जा रहा है. इस वीडियो को एंड्रिआ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है.

Advertisement
लाइव शो के दौरान रिपोर्टर ने खुद को जड़ा थप्पड़, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक रिपोर्टर खुद को थप्पड़ मारते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी खुद को हंसने से बिल्कुल भी रोक नहीं पाएंगे. चलिए जानते हैं कि आखिर यह महिला रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग के दौरान अचानक खुद को तमाचा क्यों मार बैठीं. 

रिपोर्टर ने खुद को मारा थप्पड़
घटना का यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के 'टुडे शो' में काम करने वाली रिपोर्टर एंड्रिआ क्रॉथर्स का बताया जा रहा है. इस वीडियो को एंड्रिआ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है. इस पोस्ट में वह लाइव रिपोर्टिंग के दौरान खुद को थप्पड़ मारते हुए दिख रही हैं. 

एंड्रिआ के मुताबिक वह हाल ही में ब्रिस्बेन में आई बाढ़ पर ग्राउंड रिपोर्टिंग कर रही थीं. इस बीच जब वह लाइव ऑन एयर थी तभी अचानक एक मच्छर उनके चेहरे पर आ गया. उन्होंने जैसे ही हाथ उठाकर उस मच्छर को भगाने की कोशिश की उतने में वह थप्पड़ उन्हें लग गया. लाइव शो के दौरान हुई ये गलती उनके कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसके बाद यह वीडियो अब इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.     

वायरल हुआ वीडियो 
घटना के बाद एंड्रिआ लाइव ब्रोडकास्ट के दौरान अपने सिर पर ब्लैक कलर का हेड पेस पहने हुए दिखाई दी. इसका पोस्ट भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

इस पोस्ट के कैप्शन में  एंड्रिआ ने लिखा,' HR ने कहा कि मैं इसे तब तक पहन सकती हूं जब तक मैं अपने चेहरे पर मुक्का मारने के लिए कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करा देती.'    

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शंस 
वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स कई मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. हैना हार्डी नाम की एक यूजर ने लिखा,' दुख की बात है कि मैं इसे लाइव नहीं देख पाई'. वहीं कई यूजर ने तो  एंड्रिआ की इस पोस्ट पर खूब सारे लाफिंग इमोजी वाले रिएक्शन दिए हैं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})