trendingNow1zeeHindustan1234598
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

एलियन को एशिया में आना पसंद है, इस जिले में एक साल में 452 यूएफओ देखी गई

जापान के एक इलाके में बड़ी संख्या में एलियन यान देखे गए हैं. पिछले साल 452 बार एलियन अंतरिक्ष यान देखे जाने की घटनाएं रिकॉर्ड की गई हैं. 

Advertisement
एलियन को एशिया में आना पसंद है, इस जिले में एक साल में 452 यूएफओ देखी गई

टोक्यो: एशिया में एलियन का हॉट स्पॉट मिला है. दावा है कि जापान के एक इलाके में बड़ी संख्या में एलियन यान देखे गए हैं. एलियन एक्सपर्ट के इस दावे ने लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है. 

एलियन एक्सपर्ट का कहना है कि उन्होंने पिछले साल 452 बार एलियन अंतरिक्ष यान देखे जाने की घटनाएं रिकॉर्ड की हैं. उनकी टीम जल्द ही दुनिया को इसका सबूत देगी.  अंतर्राष्ट्रीय यूएफओ संस्थान के प्रमुख ने कहा कि उनकी टीम विदेशी जीवन के सबूत प्रकट करने के लिए तैयार है.

कई तस्वीरें जारी
लैब द्वारा जारी की गई छवियों में से एक आकाश में उड़न तश्तरी दिखाती प्रतीत होती है. लैब का दावा है कि उसके पास 452 यूएफओ देखे जाने के सबूत हैं. 

लिनोमाची जिला
अकेहरु मिकामी, जो म्यू पत्रिका के प्रधान संपादक भी हैं, ने कहा कि उनके शोधकर्ताओं ने अब तक क्षेत्र के लिनोमाची जिले में 452 यूएफओ जैसे दृश्य दर्ज किए हैं- एक क्षेत्र जो यूएफओ एनकाउंटर के लिए जाना जाता है. 

उन्होंने कहा कि उनमें से 125 को फोटो और 24 अन्य को वीडियो द्वारा समर्थित किया जा सकता है. “यह एक पक्षी नहीं है; यह एक यूएफओ होने की संभावना है, ”जनता के लिए जारी की गई तस्वीरों में से एक पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा.

फुकुशिमा प्रान्त में यूएफओ लैब
स्थानीय समाचार आउटलेट मैनिची की एक रिपोर्ट के अनुसार, "इन उड़ने वाली वस्तुओं की पहेली को सुलझाने का प्रयास करने के लिए" पिछले साल जापान के इनो फुकुशिमा प्रान्त में यूएफओ लैब खोली गई थी.

यह यूएफओ इंटरएक्टिव हॉल में स्थित है, जो शहर में स्थित यूएफओ से संबंधित डिस्प्ले के साथ एक सुविधा है. उस समय निर्देशक मिकामी को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था: "अब तक, भले ही यूएफओ की खोज की गई हो, जानकारी केवल व्यक्तिगत स्तर पर साझा की जाती थी.

"मुझे आशा है कि अनुसंधान प्रयोगशाला सूचना प्राप्त करने वाले आधार के रूप में काम करेगी, और नई खोजों की ओर ले जाएगी. "मैं उनकी पहचान की तह तक जाना चाहता हूं. Iinomachi को लंबे समय से जापान में एक लोकप्रिय एलियन हॉटस्पॉट के रूप में प्रचारित किया गया है. पास के यूएफओ फुरेइकन संग्रहालय में लगभग 3,000 दस्तावेजों और अन्य सामग्रियों का संग्रह है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले चीन ने भी एलियन से मैसेज मिलने का दावा किया था. वहीं अमेरिका में तो एक के बाद एलियन को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं. 

ये भी पढ़िए- Sex Strike पर जा रहीं अमेरिकी महिलाएं, जानें क्यों नहीं रखेंगी पुरुषों से कोई जिस्मानी रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})