Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

जानें कैसे ब्यूटी क्वीन करती हैं एलियन से बात, बताया-पृथ्वी पर आएगी ये तबाही और भूखे मरेंगे लोग

एलियन से बात करने वाली ब्यूटी क्वीन बेस्ट अकार 49 साल की हैं और 1995 में मिस तुर्की सौंदर्य प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रह चुकी हैं.उनका दावा है कि वह एलियन से बात कर सकती हैं.  एलियन ने उन्हें "भयानक अकाल" की चेतावनी दी गई है जो पृथ्वी पर आएगा. 

Advertisement
जानें कैसे ब्यूटी क्वीन करती हैं एलियन से बात, बताया-पृथ्वी पर आएगी ये तबाही और भूखे मरेंगे लोग
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jan 22, 2023, 12:23 PM IST

नई दिल्ली: मैं एक पूर्व-ब्यूटी क्वीन हूं जो एलियंस से बात करती है. एलियन ने मुझे पृथ्वी पर बड़े अकाल की चेतावनी दी है. यह बात कही है बेस्ट अकार ने. बेस्ट अकार 49 साल की हैं और 1995 में मिस तुर्की सौंदर्य प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रह चुकी हैं.

यूं साधती हैं एलियन से संपर्क
बेस्ट अकार ने एक यूट्यूब कार्यक्रम में कहा कि वह एलियंस, वर्जिन मैरी और अपने मृत पिता से बात करने के लिए "उच्च ऊर्जा" का उपयोग करती हैं. वह कहती हैं कि हमारी मृत्यु नहीं होती, आत्मा अमर है और ऊर्जा हमेशा बनी रहती है.

उनके पिता की मृत्यु 2015 में हो चुकी है.पूर्व सुंदरी ने दावा किया है कि वह अपने दिवंगत पिता और यहां तक कि एलियंस से भी बात करने में सक्षम हैं. एलियन ने उन्हें "भयानक अकाल" की चेतावनी दी गई है जो पृथ्वी पर आएगा. 

क्या कहा एलियन ने उसके
यह पूछे जाने पर कि एलियंस ने उसे क्या बताया, बेस्टे ने ग्रह के भविष्य के लिए चिंताजनक जवाब दिया. बोलीं, "उन्होंने (एलियन) बहुत कुछ कहा. मैं आपको बता सकती हूं कि दुनिया एक बड़े अकाल का सामना करने जा रही है. पूरी दुनिया पानी से संबंधित गंभीर समस्याओं का अनुभव करेगी. यह ऊर्जा उत्पादन के बारे में भी है. उसने कहा कि हीटिंग, ऊर्जा, भोजन और पानी के साथ गंभीर समस्याएं होंगी.

कुछ लोग उठाते हैं दावे पर सवाल
49 वर्षीय ने स्वीकार किया कि ऐसे लोग होंगे जो "कहते हैं कि इस लड़की ने अपना दिमाग खो दिया है" लेकिन वह कहती हैं कि "सब कुछ संभव है." बेस्टे, जिनके पिता तुर्की गायक गीतकार थे, ने कहा: "हमारे पास विभिन्न आयामों की ऊर्जाओं के साथ संचार है.वह बताती हैं, "हम इसे गैलेक्टिक फेडरेशन कहते हैं, वास्तव में, हमने गैलेक्टिक (एलियंस) दोस्तों से भी संपर्क किया है, उनके संदेश भी हैं." 

यह भी पढ़िएः WFI महापरिषद की आयोध्या में होने वाली बैठक रद्द, खेल मंत्रालय ने लगाई है रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})