trendingNow1zeeHindustan2086226
Hindi news >> Zee Hindustan>> ग्लोबल नजरिया

धरती से 17 गुना ज्यादा इंसान रहते हैं वहां, दो एलियन ने मुझे बताया, पूर्व सैन्य अधिकारी का दावा

'डेली स्टार' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व सैन्य अधिकारी का दावा है कि उन्होंने 1980 के दशक में दो नीले रंग के एलियंस से मुलाकात की थी.  एलयंस ने उनके सामने ब्रह्मांड में मानवता और जीवन के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए. 

Advertisement
धरती से 17 गुना ज्यादा इंसान रहते हैं वहां, दो एलियन ने मुझे बताया, पूर्व सैन्य अधिकारी का दावा

नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व सैन्य अधिकारी एलेक्स कोलियर ने हाल ही में दावा किया है कि उन्होंने 1980 के दशक में दो नीले रंग के एलियंस से मुलाकात की थी. बता दें कि एलेक्स कोलियर ने सेना के हेलीकॉप्टर पायलट के रूप में किया था. 'डेली स्टार' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व सैन्य अधिकारी का दावा है कि एलियंस के साथ उनका संपर्क बेहद शानदार रहा था, जिसके बाद उन्होंने अधिकारी को अपने स्पेसशिप में बैठाकर एक विशेष बेल्ट पहनने के लिए मजबूर किया ताकी वे उनसे 3 महीने तक बातचीत कर सकें.  पूर्व अधिकारी ने बताया कि इन एलियंस को विसियस और मोरोनेय नाम के एंड्रोमेडियन के नाम से जाना जाता है. 

एलियन-ह्यूमन कॉन्टेक्ट के बारे में की बातचीत 
सैन्य अधिकारी के मुताबिक बातचीत के दौरान एलियंस ने उनसे एलियन-ह्यूमन कॉन्टेक्ट के बारे में बतचीत की.  इसके अलावा एलयंस ने उनके सामने ब्रह्मांड में मानवता और जीवन के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए.  

एलियंस से कैसे हुई मुलाकात 
सैन्य अधिकारी के मुताबिक एलियंस ने उन्हें बताया कि ब्रह्मांड 21 अरब साल पहले बना था और इसमें 135 अरब से अधिक मनुष्य हैं. अधिकारी ने बताया कि उन्होंने पहली बार एलियंस को तब देखा था जब वह एक मैदान में लुका-छिपी खेल रहे थे, जिसके बाद वह सो गए और एक टेबल में उठे. उन्होंने कहा,' मैं टेबल पर लेटा हुआ था और मैंने हल्की नीली त्वचा वाला एक व्यक्ति देखा, जो शारीरिक रूप से परफेक्ट था. मैंने इन लोगों को तुरंत पहचान लिया था कि ये लोग कौन हैं.'

एलियंस ने बताई ये बात 
अधिकारी ने कहना कि एलियंस उनसे मिलने इसलिए आए थे क्योंकि उनके परिवार की आनुवंशिक वंशावली उनसे मिलती है. उन्होंने मुझे बताया कि मैं 62,000 साल पहले एक चौकी के हिस्से के रूप में यहां था. यहां मैंने दो अन्य एलियंस के बीच एक बहस को खत्म करने की कोशिश की, लेकिन मारा गया. जिसके बाद मेरा पृथ्वी में जन्म हुआ. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})