Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

अजगर से लिपटी महिला, वायरल वीडियो से इंटरनेट पर हड़कंप

Woman Python Video: एक निडर महिला की वीडियो ने इंटरनेट पर सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो देखकर लोगों ने खूब कमेंट किए और महिला की सलामती की दुआ मांगी.

Advertisement
अजगर से लिपटी महिला, वायरल वीडियो से इंटरनेट पर हड़कंप
Zee Hindustan Web Team|Updated: Oct 04, 2023, 01:00 PM IST

Woman Python Video: जिन लोगों को सांप से डर लगता है, यह वीडियो बिलकुल भी उनके लिए नहीं हैं. कई सारे बड़े सांपों के साथ एक महिला नजर आ रही है. वह उनके साथ खेलती है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और लोग इसे बड़े पैमाने पर वायरल किया जा रहा है. इसमें एक महिला की बड़े-बड़े अजगरों से लिपटने की दुस्साहसिक कोशिश को देख सब हैरान हैं.

@thereptilezoo यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा किया गया. इस वीडियो में दिख रही महिला चिड़ियाघर संचालक है, जो इन विशाल अजगरों के साथ बिना डरे खेल रही है. ऐसा कोई पहली बार नहीं है, अक्सर यह महिला खतरों से खेलती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Reptile Zoo (@thereptilezoo)

इस डरावने वीडियो में, महिला अजगर को गले लगाते हुए बिल्कुल सहज लग रही है, जबकि निडर महिला के लिए यह काम बहुत आसान हो सकता है, मगर वीडियो देखने वाले लोग कमेंट करते हुए महिला की सलामती की दुआ मांग रहे हैं.

शुरुआत में इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया वीडियो वायरल हो गया है और इसे अब तक लगभग 239K से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि मुझे चिंता होगी अगर इतने आकार के सांप मुझे गले लगाना चाहें. एक अन्य यूजर ने कहा, 'वे गले लगाने में इतनी आरामदायक क्यों लग रही हैं.'

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})