Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

'बवाल' के प्रीमियर पर सितारों का लगा मेला, अर्जुन कपूर से लेकर खुशी कपूर ने बढ़ा Varun-Janhvi का हौसला

Bawaal premiere: नीतेश तिवारी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म बवाल रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल में ही मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की और टीम को ऑल द बेस्ट कहा.

Advertisement
'बवाल' के प्रीमियर पर सितारों का लगा मेला, अर्जुन कपूर से लेकर खुशी कपूर ने बढ़ा Varun-Janhvi का हौसला
Manushri Bajpai|Updated: Jul 19, 2023, 12:35 PM IST

नई दिल्ली: Bawaal premiere: वरुण धवन और जान्हवी कपूर-स्टारर - बवाल अब अपनी रिलीज के बेहद करीब है. ऐसे में दुनिया भर के दर्शक इस एपिक लव स्टोरी को देखने के लिए उत्सुक हैं. हाल में मेकर्स ने 21 जुलाई को फिल्म के ग्लोबल लॉन्च से पहले इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की एक स्टार-स्टडेड ब्लू कार्पेट सेलिब्रिटी स्क्रीनिंग की मेजबानी की.

बवाल का प्रीमियर

मुंबई में फिल्म का प्रीमियर रखा गया. इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों और मेंबर्स को उनके बेस्ट स्टाइलिश अवतार में स्पॉट किया गया. सभी फिल्म देखने के लिए उत्साहित दिखें. इस स्पेशल शाम पर लीड अभिनेता वरुण धवन और जान्हवी कपूर के साथ को-प्रोड्यूसर्स वर्धा नाडियाडवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी, जो फिल्म के को-राइटर भी हैं, भी शामिल हुए.

fallback

इनके अलावा यहां प्राइम वीडियो इंडिया के कंट्री डायरेक्टर सुशांत श्रीराम, प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग निर्देशक मनीष मेंघानी भी मौजूद थे.

सितारों का लगा मेला

इस खास मौके पर फिल्म की पूरी टीम को होसला बढ़ानें स्क्रीनिंग में करण जौहर, बोनी कपूर, डेविड धवन, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर, नताशा दलाल, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, हुमा कुरेशी, नुसरत भरुचा, राधिका मदान, करिश्मा तन्ना, मृणाल ठाकुर, रकुलप्रीत सिंह, जैकी भगनानी, नोरा फतेही, पलक मुच्छल, तृप्ति डिमरी, राशि खन्ना, आयुष शर्मा,

fallback

साकिब सलीम, सिद्धांत चतुवेर्दी, मनीष मल्होत्रा, पुनीत मल्होत्रा, अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री, मनीष पॉल, जन्नत जुबैर, अवनीत कौर, फैजू और जाकिर खान  सहित कुछ और लोग नजर आए.

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

टेलेंटेड नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर बवाल साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से एक टाइमलेस लव स्टोरी है. बवाल का प्रीमियर 21 जुलाई को भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा.

इसे भी पढ़ें: Meena Kumari: जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मीना कुमारी को जड़ा था तमाचा! ऐसे खत्म हुआ था दोनों का रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})