Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

Urfi Javed की ड्रेस में इतने छेद, ट्रोलर्स बोले- चूहों ने कुतर डाला क्या?

Urfi Javed hole dress: उर्फी जावेद ने हाल ही में एयरपोर्ट पर अपनी लुक से धमाल मचा दिया. यूजर्स ने तो उनके कपड़ों और स्टाइल पर भी सवाल उठाने शुरू कर दिए. वैसे उर्फी जावेद थोड़ा जल्दी में थीं इसलिए ज्यादा किसी से बात नहीं कर पाईं और फ्लाइट पकड़ने के लिए चल दीं.

Advertisement
Urfi Javed की ड्रेस में इतने छेद, ट्रोलर्स बोले- चूहों ने कुतर डाला क्या?
Zee Hindustan Web Team|Updated: Mar 11, 2023, 10:54 AM IST

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद के स्टाइल ने एक बार फिर लोगों को मुड़-मुड़ कर देखने पर मजबूर कर दिया है. अपने अतरंगी स्टाइल से लोगों को हैरान करने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में कमाल की कटी-फटी ड्रेस पहनीं. ऐसे में फैंस उनकी ड्रेस के छेद देख हैरान रह गए. वो इस ड्रेस को पहनकर फिर मुंबई एयरपोर्ट पर भी जा पहुंची. ऐसे में लोगों का ध्यान तो उनकी ओर जाना ही था.

इतने छेद की खुद उर्फी भी कनफ्यूज हो जाएं की सांस कहां से लें और...

उर्फी जावेद ने अपनी लेटेस्ट लुक में डेनिम जींस और व्हाइट टॉप पहना. डेनिम जींस में भी ढेर सारे छेद थे और टॉप का तो हाल पूछिए ही मत. ऐसा लग रहा था मानो चूहे ने ड्रेस की बैंड बजा दी हो. जगह-जगह से कुतर-कुतर के ड्रेस का ना सिर छोड़ा ना पांव. उर्फी जावेद की ड्रसे का मजाक सोशल मीडिया पर लोग उड़ाने लगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कपड़ों को दीमक लग गई

उर्फी जावेद के फोटोज को देख यूजर्स ने जमकर कमेंट किए. किसी ने तो पूछ लिया कि आपके कपड़ों को क्या दीमक खाती है. वहीं लोगों ने चूहे के कपड़े कुतरने को लेकर भी सवाल किए. लोगों ने ये भी पूछ लिया कि क्या चूहों के बिल में गई थी क्या सारे कपड़ो कुतर दिए. एक यूजर ने फनी रिएक्शन दिया कि हाय मोरी मैया चूहों के साथ रात गुजारी छोरी ने.

पासपोर्ट ही भूल गए

वैसे ये वीडियो एयरपोर्ट पर बनाई गई और उर्फी जावेद काफी जल्दी में भी दिखाई दे रही थीं. वो बार-बार पैपराजी की टीम से उन्हें जाने देने के लिए कह रही थीं. साथ ही पता चला कि उनकी टीम से एक साथ जल्दबाजी में अपना पासपोर्ट भी भूल गया. वैसे लंबी चोटी और कानों में इयररिंग्स और उस पर ये अदाएं उर्फी जावेद सही में ही लोगों की जान लेकर ही मानेंगी.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})