trendingNow1zeeHindustan1304959
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

Indian Film Festival of Melbourne Awards: तमन्ना भाटिया ने विदेश में किया कुछ ऐसा, सादगी पर फिदा हो गए लोग

Indian Film Festival of Melbourne Awards: सोशल मीडिया पर अवॉर्ड सेरेमनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपक प्रज्ज्वलित कर रहीं एक्ट्रेस तापसी और तमन्ना को दिखाया गया है. जहां तापसी सैंडल्स में तो वहीं तमन्ना ने जूते उतारकर दीप प्रज्ज्वलित किया.

Advertisement
Indian Film Festival of Melbourne Awards: तमन्ना भाटिया ने विदेश में किया कुछ ऐसा, सादगी पर फिदा हो गए लोग

नई दिल्ली: इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड्स (Indian Film Festival of Melbourne Awards) में सेलिब्रिटीज से गर्व से भारत का सीना चौड़ा कर दिया. ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले इस इंडियन फिल्म फेस्टिवल में जरूरी फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज की स्क्रीनिंग की जाती है. इस फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया जाता है. इस साल आयोजित हुए इस फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी में तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप के अलावा तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) भी मौजूद रहीं. 

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर इस सेरेमनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपक प्रज्ज्वलित कर रहीं एक्ट्रेस तापसी और तमन्ना को दिखाया गया है. जहां तमन्ना अपने शूज उतार भक्ति भाव से दीप जलाती हैं वहीं तापसी अपनी सैंडल्स में ही दीप प्रज्ज्वलित करती दिखाई दीं. तमन्ना का अपने कल्चर के प्रति ये सम्मान देख यूजर्स काफी खुश हुए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तमन्ना के इस एक्ट की तारीफ की. तमन्ना का कहना है कि 'ये तो दक्षिण भारत की एक परंपरा है जिसमें हमेशा दीप को नंगे पांव ही प्रज्ज्वलित किया जाता है'. यूजर्स उनकी कल्चर के प्रति ये भावना देख काफी खुश हुए. लोगों ने तमन्ना को आशीर्वाद दिया और हमेशा ऐसे ही रहने के लिए मोटिवेट किया.

तमन्ना के आने वाले प्रोजेक्ट

तमन्ना मधुर भंडारकर की अगली फिल्म 'बबली बाउंसर' में नजर आएंगी. फिल्म इसी साल 23 सितंबर 2022 को ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. 'बबली बाउंसर' में उनके अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: बेटी के जन्म के 4 महीने बाद ही फिर प्रेग्नेंट हुईं देबीना बनर्जी, पति गुरमीत चौधरी ने किया ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})