trendingNow1zeeHindustan1496519
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

सारा अली खान ने शेयर की पूल की वीडियो, फैंस बोले- एकदम जलपरी!

Sara Ali Khan इन दिनों दुनिया के ताम-झाम से दूर अपनी फएवरेट लोकेशन पर वेकेशन मना रही हैं. ऐसे में उनका पूल में नहाते हुए एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
सारा अली खान ने शेयर की पूल की वीडियो, फैंस बोले- एकदम जलपरी!

नई दिल्ली: सारा अली खान अपनी क्यूटनेस और प्यारे से सवालों के लिए जानी जाती हैं. वो जहां जाती हैं वहां अपने चुलबुलेपन से सबका दिल जीत लेती हैं. एक के बाद एक धमाकेदार हिट्स देने के बाद अब सारा अली खान एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार सोशल मीडिया पर उनकी स्विमिंग करती हुई वीडियो वायरल हो रही है.

पानी में नहाकर

बता दें कि सारा अली खान अपने बिजी शेड्यूल से ऑफ लेकर लंदन वेकेशन पर गई हुई हैं.ऐसे में उनकी पूल में स्विमिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हुई है. इस वीडियो में सारा अली खान पानी में से बाहर निकल रही हैं और पानी से तर बतर देख लोगों की सांसें थम गई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

ट्रोलर्स के कमेंट

ऐसे में सारा अली खान की इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे. एक यूजर ने लिखा कि जलपरी लग रही हो. वहीं कुछ लोग ट्रोल करने आ गए और कहने लगे ये भी कपड़े उतारना सीख गई है. सारा के एक फैन ने उन्हें कोका कोला का भी नाम दिया.

काम में बिजी

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत 'केदारनाथ' से की थी. इसके बाद वो रणवीर सिंह के अपॉजिट 'सिंबा' में और इम्तियाज अली की 'लव आजकल 2' में धमाल मचाती दिखाई दीं. धनुष के साथ उनकी अतरंगी रे को भी काफी पसंद किया गया.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})