trendingNow1zeeHindustan1502986
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

धूमधाम से मनाया गया सलमान खान का बर्थडे, केक देखकर बोले लोग 'हमने समझा डिब्बा है'

Salman Khan Birthday Today: सलमान खान के बर्थडे पर लोग अपने भाईजान के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करना ही चाहते हैं. ऐसे में सलमान खान के बर्थडे पर एक भव्य आयोजन हुआ जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शामिल हुई.

Advertisement
धूमधाम से मनाया गया सलमान खान का बर्थडे, केक देखकर बोले लोग 'हमने समझा डिब्बा है'

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 57 साल के हो गए हैं. यारों के यान बॉलीवुड के सुलतान के बर्थडे को सेलिब्रेट करने कई हस्तियों का तांता लगा. ऐसे में बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान भी उन्हें लंबी उम्र की दुआ देने जा पहुंचे. ऐसे में सलमान खान के जन्मदिन की ढेरों वीडियोज वायरल हो रही हैं.

केक की हत्या

सलमान खान के जन्मदिन पर एक पुराने डिब्बे जैसा दिखने वाला केक लाया गया था. दिखने में कबाड़ जैसे इस केक सलमान खान ने चाकू से काटा और बाद में उसके टॉप पर चाकू को घुसेड़ दिया.ऐसे में उनके घरवाले उनकी ये हरकत देख हंसने लग गए.

सलमान खान का ट्रेंड

यूजर्स उनके जन्मदिन पर इतने एक्साइटेड हैं कि ट्विटर पर हैप्पी बर्थडे भाईजान ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में यूजर्स ने भी पूछ ही डाला कि ये कैसा केक है हमें तो डिब्बा लग रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि लूलिया तो साइड में खड़े होकर वीडियो ही बनाती रह गई.

हस्तियों का मेला

इस पार्टी में शाहरुख खान के अलावा कार्तिक आर्यन, पुलकित सम्राट जो सलमान की राखी सिसट्र के एक्स हस्बैंड हैं अपनी गर्लफ्रेंड कीर्ति खरबंदा के साथ आए. वहीं बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की. ऐसे में सलमान खान ने बहुत से लोगों के लाए हुए केक बड़े ही प्यार से काटे.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})