Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

'राजा बाबू' संग जमकर थिरकी 'सामी गर्ल' रश्मिका मंदाना, गोविंदा के ठुमकों के दीवाने हुए फैंस

फिल्म 'पुष्पा' (pushpa) में फीमेल लीड रोल में नजर आईं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का गाना Saami Saami सुपरहिट हो चुका है. इस सुपरहिट गाने पर हाल में रश्मिका ठुमके लगाती नजर आई हैं. 

Advertisement
'राजा बाबू' संग जमकर थिरकी 'सामी गर्ल' रश्मिका मंदाना, गोविंदा के ठुमकों के दीवाने हुए फैंस
Zee Hindustan Web Team|Updated: Sep 25, 2022, 03:24 PM IST

नई दिल्ली: 'पुष्पा' (pushpa)  फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  हाल ही में सुपरस्टार गोविंदा के साथ नजर आईं. 'डीआईडी सुपर मॉम्स' में गोविंदा और रश्मिका की जुगलबंदी देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. दोनों ने साथ में स्टेज पर परफॉर्म भी किया. दोनों का डांस देखने वाले बस उन्हें देखता ही रह गया.

गोविंदा संग लगाए ठुमके

डांस रियलटी शो DID Super Moms के ग्रांड फिनाले में गोविंदा और रश्मिका मंदाना गेस्ट बनकर पहुंचे थे. फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ फीमेल लीड रोल में नजर आईं रश्मिका मंदाना का गाना Saami Saami सुपरहिट हो चुका है और पब्लिक डिमांड पर गोविंदा और रश्मिका ने इसी गाने पर जोरदार ठुमके लगाए. रश्मिका, गोविंदा का नाच देखकर वहां मौजूद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

'पुष्पा पार्ट 2' मचाएगी धूम

बता दें कि पुष्पा के बाद अब फैंस को अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-2 का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा है.

अब  माना जा रहा है कि दूसरे पार्ट में भी रश्मिका मंदाना अपनी अदाओं का और अल्लू अपने एक्शन का जादू चलाएंगे. साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में भी नजर आने वाली हैं.

करने जा रहीं डेब्यू

रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म Goodbye से अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म जनरेशन गैप की कहानी दर्शाती है. फिल्म में नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 Winner: शो को मिले अपने 5 फाइनिलिस्ट, किसके सिर सजेगा ताज, यहां देखें पूरा अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})