Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

राखी सावंत ने की ब्रेकअप पार्टी, आदिल से तलाक मिलने के बाद एक्ट्रेस ने ऐसे मनाया जश्न

Rakhi Sawant video: राखी सावंत का नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ड्रामा क्वीन लाल जोड़ा पहन जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं.   

Advertisement
राखी सावंत ने की ब्रेकअप पार्टी, आदिल से तलाक मिलने के बाद एक्ट्रेस ने ऐसे मनाया जश्न
Manushri Bajpai|Updated: Jun 20, 2023, 04:08 PM IST

नई दिल्ली: Rakhi Sawant video: बी-टाउन की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. राखी अपनी शादी को लेकर काफी खबरों में छआई हुई हैं. राखी ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और क्लियर किया था कि वे आदिल से तलाक लेगी. वहीं अब राखी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी ने बताया है कि उनका आदिल से तलाक फाइनल हो गया है.

एक्ट्रेस ने 'तलाक' का मनाया जश्न

सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो सामने आया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी सावंत लाल जोड़े में दुल्हन की तरह सजी हुई दिख रही हैं. वहीं राखी लाल जोड़ा पहने हुए ढोल नगाड़ों पर खूब नाचती हुई भी नजर आ रही हैं. उनके चेहरे की खुशी साफ दिखाई दे रही है. राखी ने खुशी की वजह बताते हुए कहा कि 'हां मेरा फाइनली डिवोर्स हो रहा है और ये मेरी ब्रेकअप पार्टी है. लोग उदास होते हैं लेकिन मैं खुश हूं... चलो शुरू करो.' 

सोसाइटी मेंबर हुए नाराज

तलाक का जश्न मनाने के बाद राखी अपने फ्लैट में वापस चली गई. इस दौरान जब वह लिफ्ट के आने का इंतजार कर रही थी, तो उस समय सोसाइटी के मेंबर्स में से एक नाराज हो गया.  उसने सिक्योरिटी पूछा कि उसने इतने मीडियाकर्मियों को अंदर कैसे घुसने दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मेंबर ने कहा कि  'यह क्या बकवास है इतने सारे मीडिया वाले क्यों हैं? सिक्योरिटी आपने उन्हें परमिशन कैसे दी?.'

राखी को बिल्डिंग वाले करते हैं परेशान

बाद में जब मीडियावालों को जाने के लिए कहा गया तो इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में कईं को चोटें भी आईं. वहीं ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक बाद में राखी सावंत ने कहा कि उनकी बिल्डिंग के लोग अक्सर उन्हें परेशान करते हैं. वे सिर्फ आदिल से तलाक फाइनल होने पर ढोल पीटने की कोशिश कर रही थीं. 

इसे भी पढ़ें:  शादी के 11 साल बाद पिता बने Ram Charan, उपासना ने नन्ही परी को दिया जन्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})