trendingNow1zeeHindustan1534935
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

धर्मांतरण के बाद हिजाब में नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स ने लगाई लताड़

Rakhi Sawant religion: राखी सावंत के धर्म पर लोग अब सवाल उठा रहे हैं. पिछले दिनों कुलकर अपनी शादी को लेकर बात करने वाली राखी सावंत अब फातिमा बन गई हैं. ऐसे में वो हिजाब पहनकर घूम रही हैं.

Advertisement
धर्मांतरण के बाद हिजाब में नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स ने लगाई लताड़

Rakhi Sawant Hijab: राखी सावंत ने आदिल से शादी करने के लिए अपना धर्म बदल लिया है. ऐसे में वो राखी सावंत से फातिमा बन गई हैं. राखी ने आदिल से शादी के लिए सारी हदें पार कर लीं. ऐसे में उन्हें हिजाब देख फैंस को काफी बड़े झटका लगा है. जहां पहले वो छोटे कपड़ों में घूमती थीं वहीं अब बुर्के में नजर आ रही हैं.

झूठी है खबरें

7 महीने पहले शादी के बंधन में बंध गई राखई ने आदिल के साथ निकाह किया है. राखी के मिसकैरिज की खबर भी चारों ओर सर्कुलेट हो रही थी. फिलहाल इन खबरों को आदिल ने झूठा बताया है. आदिल ने कहा कि ये सब खबरें झूठी हैं. ऐसे में सब कनफ्यूज हैं कि राखी झूठ बोल रही थी कि अब आदिल.

लंबी उम्र की मांगी दुआ

हिजाब में घूम रहीं राखी ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंची. वहां पर उन्हें देख कुछ लोगों ने उनकी मां की लंबी उम्र की दुआ मांगी तो वहीं कुछ लोग इसे राखी का ड्रामा बताने लगे. राखी सावंत के फातिमा बनने के बाद से लोग उन्हें राखी आदिल खान भी बुला रहे हैं.

उमराह करने जाएंगी

ऐसे में ट्रोलर्स ने राखी सावंत को कहा कि उनकी जगह वैसे भी सनातन में थी ही नहीं अच्छा हुआ उन्होंने दूसरा धर्म अपना लिया. इसके अलावा अब खबरें आ रही हैं कि राखी सावंत जल्द ही अपने पति के साथ उमराह करने जाने वाली हैं. उम्मीद है कि राखी सावंत की मुसीबतें थोड़ी कम होंगी.

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल, प्रियंका ने जमकर की पूरी टीम की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})