trendingNow1zeeHindustan1575184
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

Poonam Pandey ने शेयर किया पूल का वीडियो, जानलेवा फिगर देख थम जाएंगी सांसें

Poonam Pandey Swimming Video: पूनम पांडे ने हाल ही में अपने स्विमिंग के वीडियोज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. तड़कता-भड़कता वीडियो देख लोगों के होश उड़ गए. लोगों ने उनकी तारीफ में शायरियां तक कर दी हैं. फिलहाल इस खास वीडियो को आप भी देखिए और कमेंट कीजिए.

Advertisement
Poonam Pandey ने शेयर किया पूल का वीडियो, जानलेवा फिगर देख थम जाएंगी सांसें

Poonam Pandey Bold Video: पूनम पांडे अपनी सेक्सी लुक्स की वजह से हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं. जब वो लॉक अप सीजन 1 में भी थीं तो अपने फैंस को कभी निराश नहीं होने देती थीं. वोट मिलने पर पूनम पांडे तो कैंरा के सामने टॉपलेस तक हो गई थीं. इसके अलावा पूनम पांडे ने फैंस को वादा किया था कि जब वो बाहर आएंगी तो उनका पूरा ख्याल रखेंगी. इसी लिस्ट में पूनम पांडे का एक स्विमिंग वीडियो बवाल मचा रहा है.

पूनम पांडे ने किया वीडियो शेयर

उनके हॉट लुक और कर्वी फिगर को देख कमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि उन्हें भी बस ऐसे ही फिगर की चाह है. पूनम पांडे ने इस एग्जोटिक वीडियो में बिकनी पहनी हुई है. वो कैमरा की ओर देखकर काफी बोल्ड एक्सप्रेशंस दे रही हैं साथ ही होटल के एक पिलर के साथ काफी किलर मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं.

स्विमिंग देख लगेगा शॉक

पूनम पांडे ने फिर पानी में छलांक लगाकर भीगे-भीगे बालों को लहराया. उनकी स्विमिंग स्किल्स देख तो लोगों के मुंह भी खुले ही रह गए चंद सेकंड्स की इस वीडियो में लोगों का पसीना ही छूट जाएगा. पूनम पांडे की बोल्डनेस के आगे तो लॉक अप सीजन 1 में बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी फेल हो गई थीं. यहां तक अंजलि अरोड़ा को भी पूनम ने पीछे छोड़ दिया था.

पूनम पांडे ने किया सबको घायल

पूनम पांडे तो एरोटिक स्टार हुआ करती थीं. अब एक मॉडल, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और एक्ट्रेस बन गई हैं. उन्होंने अपने दोस्त करणवीर बोहरा के साथ मिलकर एक बेहद रोमांटिक वीडियो भी शूट किया था. हालांकि पूनम पांडे की फैन फॉलोइंग काफी अलग किस्म की है. वो पूनम को उनकी बोल्डनेस की वजह से जानते हैं. ऐसे में पूनम के लिए फील्ड शिफ्ट करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})