trendingNow1zeeHindustan1271648
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

गर्लफ्रेंड के साथ कार में था ये एक्टर, बीवी ने रंगे हाथों पकड़ा और कर दी धुनाई

उड़िया अभिनेता बाबूशान मोहंती अचानक से नेशनल खबर तब बन गए जब उनकी बीवी ने उन्हें सड़क पर सबके सामने पीट दिया. बाबूशान मोहंती की पत्नी तृप्ति सत्पथी ने उन्हें कार में उनकी को स्टार प्रकृति मिश्रा के साथ देख लिया था. 

Advertisement
गर्लफ्रेंड के साथ कार में था ये एक्टर, बीवी ने रंगे हाथों पकड़ा और कर दी धुनाई

नई दिल्ली: अक्सर आपने क्राइम 'पेट्रोल' जैसे शो में ऐसी कहानी देखी होगी जहां पति-पत्नी को धोखा देकर किसी दूसरी औरत के साथ अवैध संबंध बनाता है. पत्नी को जब इस बारे में पता चलता है तो वो अपने पति को दिन में तारे दिखा देती है. हाल ही में ऐसी घटना एक उड़िया एक्टर (Odia Actor viral video) के साथ हुई. वो अपनी पत्नी को काफी समय से धोखा दे रहे थे. पत्नी को जैसे ही सच्चाई का पता चला रंगे हाथें पकड़ लिया

भुवनेश्वर की सड़कों पर हंगामा

उड़िया अभिनेता बाबूशान मोहंती अचानक से नेशनल खबर तब बन गए जब उनकी बीवी ने उन्हें सड़क पर सबके सामने पीट दिया.

बाबूशान मोहंती की पत्नी तृप्ति सत्पथी ने उन्हें कार में उनकी को स्टार प्रकृति मिश्रा के साथ देख लिया. तृप्ति ने आव देखा ना ताव हंगामा कर दिया फिर मामला पुलिस थाने जा पहुंचा.

शक का था मामला

तृप्ति सत्पथी को काफी समय से बाबूशान मोहंती के अफेयर का शक था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी वजह से दोनों के बीच काफी अनबन चल रही थी.

जैसे ही दोनों को एक कार में तृप्ति ने देखा तो उन्होंन कथित तौर पर उनसे मारपीट की. जब एक्ट्रेस ने भागने की पूरी कोशिस की तो पत्नी ने बाल नोच दिए.

थाने में मामला दर्ज

ये पूरा मामला भुवनेश्वर के खारवेल थाने में दर्ज कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में पूरा मामला साफ-साफ देखा जा सकता है. भुनेश्वर के डीसीपी ने बताया कि प्रकृति की मां ने शिकायत में बताया है कि तृप्ति ने कुछ गुंडों के साथ बाबूशान और उनकी बेटी को रोका. दोनों उस वक्त भुवनेश्वर हवाईअड्डे पर चेन्नई के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे. दोनों अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए चेन्नई जाने वाले थे.

ये भी पढ़ें: पुराने दिनों को याद कर रुपाली गांगुली का छलका दर्द, पैसों के लिए करने पड़े थे ऐसे काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})