Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

नेहा कक्कड़ ने अपनी कलाई पर बनवाया टैटू, रोहनप्रीत के प्यार में लिखवाया कुछ ऐसा!

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की लव स्टोरी किसी से भी छिपी नहीं है. दोनों साल 2020 में शादी के बंधन में बंध गए. नेहा जहां 33 साल की हैं वहीं रोहनप्रीत 27 साल के. दोनों के प्यार के बीच कभी भी उम्र का फासला और लोगों की जजमेंटल बातें नहीं आई.

Advertisement
नेहा कक्कड़ ने अपनी कलाई पर बनवाया टैटू, रोहनप्रीत के प्यार में लिखवाया कुछ ऐसा!
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 27, 2022, 04:05 PM IST

नई दिल्ली: भारत में अपनी आवाज से तहलका मचाने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) काफी दिनों से यूएस में थी. वो हाल ही में यूएस से मुंबई लौटी हैं. लौटने के बाद रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ उनकी मुलाकात बहुत ही प्यारी थी. दोनों एक दूसरे को देख इमोशनल हो गए. नेहा ने ऐसे मोके पर रोहनप्रीत को एक सरप्राइज भी दिया.

नेहा कक्कड़ का टैटू

नेहा और रोहनप्रीत काम की वजह से काफी समय से बिजी हैं. ऐसे में वो साथ में वक्त नहीं बिता पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें नेहा बड़े प्यार से रोहनप्रीत को हाथ में बनवाया का टैटू दिखाती हैं.

हाथों पर लिखावाया नाम

नेहा कक्कड़ ने कलाई पर 'Rohu' लिखावाया. इससे पहले रोहनप्रीत ने अपने हाथ पर 'Neha's Man' लिखवाया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गाड़ी में जैसे ही नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत को ये सरप्राइज दिया तो रोहनप्रीत इमोशनल हो गए. दोनों का आपस में ये बोंड देख फैंस भी पोस्ट पर लव रिएक्ट कर रहे हैं.

नेहा रोहनप्रीत की जोड़ी

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का प्यार किसी से छिपा नहीं है. खुद नेहा ने मीडिया के सामने ये बात बताई है कि कैसे एज डिफरेंस के बावजूद दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. नेहा जहां 33 साल की हैं वहीं रोहनप्रीत 27 साल के. दोनों के प्यार के बीच कभी भी उम्र का फासला और लोगों की जजमेंटल बातें नहीं आई.

ये भी पढ़ें: पापा की परमिशन लेकर किसिंग सीन देते हैं ये एक्टर, भोजपुरी एक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})