trendingNow1zeeHindustan1684015
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

Kareena Kapoor का वीडियो हुआ वायरल, महिला से हाथ न मिलाने पर हो रहीं ट्रोल

Kareena Kapoor Troll: करीना कपूर का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर एक महिला से बार-बार कहने पर भी हाथ न मिलाते हुए नजर आती हैं. एक्ट्रेस के वीडियो के देखने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं.  

Advertisement
Kareena Kapoor का वीडियो हुआ वायरल, महिला से हाथ न मिलाने पर हो रहीं ट्रोल

नई दिल्ली:Kareena Kapoor Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा करीना कपूर अपने परिवार के साथ अक्सर कहीं न कहीं स्पॉट हो ही जाती हैं. सोशल मीडिया पर करीना कपूर की वीडियो और फोटोज आते ही वायरल हो जाते हैं. लेकिन कभी-कभी अनका एटीट्यूड उनकी ट्रोलिंग की वजह बन जाता है. इन सबके बीच करीना कपूर का लेटेस्ट वीडियो सनसनी मचा रहा है. इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं.

करीना का वीडियो वायरल

करीना कपूर खान अपनी हर अपडेट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. एक्ट्रेस खुलकर अपनी लाइफ एंजॉय करती हैं. अब हाल में ही एक्ट्रेस एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं, जहां उन्होंने कुछ ऐसा किया कि अभ यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं, वहीं वह कुछ लोग एक्ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं.

करीना कपूर हो रहीं ट्रोल

करीना कपूर अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस के नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है. इसी बीच करीना कपूर का नया वीडियो सामने आया है. वीडियो इस वीडियों में करीना कपूर अपने पति के साथ दिख रही हैं.

इस वीडियो में एक महिला करीना कपूर से हाथ मिलाने की कोशिश करती है, लेकिन एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने महिला धक्का देकर पीछे कर दिया. एक्ट्रेस का यह अंदाज लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया है.

यूजर्स ने किया रिएक्ट

करीना कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बस एक बार हाथ ही तो लगाना चाहती थीं, उसे प्यार से भी समझाया जा सकता था.' तो वही दूसरे ने लिखा, 'आज कल की एक्ट्रेस में एटीट्यूड बहुत आ गया है,' इसके अलावा करीना कपूर के कई फैंस ने हाथ मिलाने वाली महिला को भी गलत कहा. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अपना वेब सारीज डेब्यू करने वाली हैं. वहीं वह रिया कपूर की फिल्म द क्रू में भी दिखेंगी.

इसे भी पढ़ें:  राजनीति में किस्मत आजमाएंगी Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स को लेकर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})