trendingNow1zeeHindustan2382209
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

VIDEO: 'खुद के पास 5G है, लेकिन तब भी...', होने वाली पत्नी के पास बैठा दूल्हा ले रहा था दूसरी लड़की के साथ सेल्फी तो हुआ ये हाल

Shaadi Ka Video: दुल्हन ने शादी के स्टेज पर दूल्हे को थप्पड़ मार दिया. दरअसल, लड़का किसी और लड़की के साथ फोटो खींचाता नजर आ रहा था.

Advertisement
VIDEO: 'खुद के पास 5G है, लेकिन तब भी...', होने वाली पत्नी के पास बैठा दूल्हा ले रहा था दूसरी लड़की के साथ सेल्फी तो हुआ ये हाल

Dulhan Slap Dulha Video Viral: इन दिनों इंटरनेट पर शादी के वीडियो की कोई कमी नहीं है. एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहे हैं. ये वीडियो अक्सर हंसाने वाले होते हैं और सोशल मीडिया पर यूजर्स मजेदार कमेंट भी करते हैं. अब जो वायरल हुआ शादी का वीडियो भी बेहद हंसाने वाला है, लेकिन इस वीडियो में जो हुआ वो किसी भी दूल्हे के लिए बहुत दर्दनाक हो सकता है. कैमरे पर कैद किए गए इस वीडियो में दूल्हे, उसकी पत्नी और शादी के मंच पर एक अन्य महिला के बीच एक कुछ ऐसा होता है कि बात एकदम बिगड़ जाती है. हालांकि, कई नेटिजन्स को लगता है कि ये वीडियो खुद से बनाया गया है.

वीडियो में एक महिला दूल्हा-दुल्हन के पास सेल्फी लेने के लिए आती हुई दिखाई दे रही है, जो एक हल्का-फुल्का और मजेदार पल है. दरअसल, दूल्हा बहुत ज्यादा दोस्ताना व्यवहार करने लगता है, शायद थोड़ा ज्यादा ही करीब पहुंच जाता है उस लड़की के, जब वह सेल्फी ले रही होती है. लेकिन उस दौरान, दुल्हन चिढ़ी हुई नजर आती है, जो दूल्हे के गाल पर एक तेज थप्पड़ मार देती है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

इस वीडियो पर टैगलाइन लिखी है, 'खुद के पास 5G होने के बाद भी, दूल्हा wifi के चक्कर में है.' इस लाइन ने वीडियो को और मजेदार व लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shiva Yt (@rdx_shiva__7)

सोशल मीडिया पर कमेंट्स की भरमार
जैसा कि उम्मीद थी, वायरल वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स की नजरों से नहीं छूटा और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी. एक इंस्टाग्राम यूजर ने मजाकिया अंदाज में टिप्पणी की, 'भाई, आगे क्या होगा तुम्हारा, भगवान सबका भला करे,' जबकि दूसरे ने दूल्हे की हरकतों का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'भाई कंट्रोल, कुछ ज्यादा हो रहा है.' तीसरे कमेंटर ने कहा, 'बुरा वक्त शुरू,' और दूल्हे को होने वाले संभावित परिणामों की ओर इशारा किया. एक अन्य यूजर ने कहा, 'कभी-कभी नेटवर्क नहीं होता इसलिए वाई-फाई जरूरी है'.

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary के स्टेज पर आते ही आउट और कंट्रोल हुए लोग, हर एक ठुमके ने बनाया दीवाना, देखें- वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})