trendingNow1zeeHindustan1354290
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

दूल्हे ने फ्लो-फ्लो में मांग लिया कुछ ऐसा, शर्म से पानी-पानी हो गई दुल्हन

Dulha Dulhan Video: दुल्हन आराम से खड़ी रहती है, इसी बीच दूल्हा उसके साथ एक वीडियो बना रहा था और इतने में ही उसने उसे किस कर दिया. फ्लो-फ्लो में ऐसा बोल देता है कि दुल्हन शर्म से पानी-पानी हो गई.

Advertisement
दूल्हे ने फ्लो-फ्लो में मांग लिया कुछ ऐसा, शर्म से पानी-पानी हो गई दुल्हन

Bride Groom Video: कभी-कभी ओवर एक्साइटमेंट में कुछ इंसान ऐसा कर देते हैं, जिसे देख दुनिया हंसी के मारे लोट-पोट हो जाती है. अक्सर इंटरनेट पर ऐसे मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया फनी और अजीबो-गरीब वीडियोज का हब बनता जा रहा है. शादी विवाह से जुड़े तरह-तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. इसी बीच दूल्हा-दुल्हन का ऐसा मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई सकपका जाएगा और अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएगा.

एक्साइटेड होकर दूल्हे ने दुल्हन को किया Kiss
एक दूल्हे ने अपनी दुल्हन के साथ कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए. दूल्हा और दुल्हन एकसाथ खड़े हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके आस पास कोई नहीं है और वो वहां अकेले हैं. दूल्हे के मन में जो आ रहा था वो बस बोले जा रहा था. इसी दौरान उसके मुंह से कुछ ऐसा निकल गया, जिसे सुनकर दुल्हन के होश ही उड़ जाते हैं, वो सन्न रह जाती है. वीडियो को देखकर आप पूरा माजरा खुद समझिए,..

वीडियो देखें..

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि शादी संपन्न हो चुकी है और लगभग सारी रस्में पूरी हो चुकी हैं. दोनों किसी कमरे में शायद अकेले हैं और वो अपनी शादी से जुड़े अपडेट किसी से वीडियो के माध्यम से शेयर कर रहे हैं. दूल्हा वीडियो बना रहा था या वीडियो कॉल पर था. इतने में ही वो अचानक से अपनी दुल्हन को किस (Kiss) करने लगता है.

फ्लो-फ्लो में दुल्हन को बताया दिया अपनी बहन
इस पूरे वीडियो में सबसे मजेदार लम्हा उस वक्त आया, जब दूल्हे ने अपनी ही दुल्हन को बहन बताया दिया और डैमेज कंट्रोल करने के लिए उसे किस करने लगा. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि दूल्हा शादी का अपडेट शेयर करते हुए बोलता है कि शादी हो चुकी है, बारातियों को खाना खिलाया जा चुका है, फोटो शूट भी हो गया है. आप लोग कमेंट करके बताओ कि हमारी 'प्यारी बहन' कैसी लग रही है, घूंघट में... ये सुनते ही दुल्हन सकपका जाती है.

दूल्हे को ये एहसास हो जाता है कि उसने फ्लो-फ्लो में बड़ी गलती कर दी है. इसीलिए उसने दुल्हन को किस करने का मन बनाया और तुरंत उसे किस कर दिया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर videonation.teb नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. जिसे लाखों लोग पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- इस आदमी ने पानी में क्यों फेंका अपना फोन? वीडियो देख हंस-हंसकर हर कोई हुआ लोट-पोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})