trendingNow1zeeHindustan1283778
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

Video: भगवान के शिव के गाने पर ईशा गुप्ता को वर्कआउट करना पड़ा भारी! भड़क उठे लोग


बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने बोल्ड लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं. ईशा इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. 

Advertisement
Video: भगवान के शिव के गाने पर ईशा गुप्ता को वर्कआउट करना पड़ा भारी! भड़क उठे लोग

नई दिल्ली: 'आश्रम 3' में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने बोल्ड एंड सेक्सी वीडियो और फोटोज को लेकर अक्सर लाइम लाइट में छाई रहती हैं. ईशा इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसिस की लिस्ट में शुमार हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और टोंड फिगर का बहुत ख्याल भी रखती हैं. वह डेली वर्कआउट करती है, वहीं अपनी डाइट का भी बेहद ध्यान रखती हैं. 

वायरल हुआ वीडियो

ईशा गुप्ता का हाल में ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस लैग स्ट्रेच करती नजर आ रही हैं और एक शख्स उनके ऊपर से बैक फ्लिप मार रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वहीं आप वीडियो में भगवान शिव का गाना सुन सकते हैं.इस वीडियो के कैप्शन में ईशा ने बस एक योगा वाला इमोजी शेयर किया है. 

वीडियो देख भड़के फैंस

जहां एक तरफ ईशा के फैंस को उनका ये हॉट एंड बोल्ड अवतार खूब पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोगों को वीडियो में चल रहे शिव भगवान के गाने से दिक्कत हो रही है. कमेंट बॉक्स में यूजर्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस सॉन्ग को क्यों यूज़ करते हो भगवान के सॉन्ग ऐसे वीडियो के लिए नहीं होते. इसलिए प्लीज़ भगवान की इज्ज़त करें'.  एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये ही सॉन्ग मिला था'.  दूसरे यूजर ने लिखा, 'शर्म करो ऐसे वीडियो डालने में शिव जी का गाना.'

इस फिल्म में नजर आ सकती हैं ईशा

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता हाल ही में बॉबी देओल की सबसे चर्चित सीरीज़ 'आश्रम' के तीसरे सीज़न 'आश्रम 3' में नज़र आई थीं. इस सीरीज़ में भी एक्ट्रेस का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिला था. फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आया था. वहीं अब एक्ट्रेस हेरा फेरी के तीसरे पार्ट में नज़र आ सकती हैं.फिलहाल इसे लेकर अभी कोई घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler : सई की प्रेग्नेंसी की खबर सुन विराट हुआ खुश, पाखी के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})