Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

दिशा पाटनी और rumoured बॉयफ्रेंड का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, ऐसे आए नजर

Disha Patani Viral Video: दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपने हुस्न को दिखाया लेकिन इस बार अपने बॉयफ्रेंड (rumoured) Aleksander Illic के साथ बाथरूम में ये हरकत करती नजर आईं हैं.

Advertisement
दिशा पाटनी और rumoured बॉयफ्रेंड का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, ऐसे आए नजर
Zee Hindustan Web Team|Updated: Dec 15, 2022, 12:12 PM IST

नई दिल्ली: Disha Patani इन दिनों Tiger Shroff से अलग होकर बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. उनकी खुशी का राज हो उनके मिस्ट्री मैन एलेक्जेंडर एलिक (Aleksander Illic). दोनों ना केवल जिम बल्कि पार्टीज में भी एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आते हैं. हाल ही में दोनों की बाथरूम में मस्ती करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

बाथरूम में बनाया वीडियो

दिशा पाटनी और एलेक्जेंडर ने बाथरूम का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों बाथरोब में नजर आ रहे हैं और सिर पर दोनों ने टॉवल बांध रखा है. दोनों साथ में गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में उनके एक्सप्रेशन काफी गुदगुदा रहे हैं. इसे दिशा पाटनी शेयर करते हुए एक फनी इमोजी भी शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया रिएक्ट

इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ रिएक्शन भले आए या ना आए लेकिन उनकी बहन कृष्णा ने इस वीडियो पर कमेंट किया. साथ ही एक हंसने वाली इमोजी शेयर की है. इस वीडियो से सभी दोनों की डेटिंग को रिएलिटी मान रहे हैं. एलेक्जेंडर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और दिशा के रिलेशनशिप पर मुहर लगाई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

कुछ भी नहीं है

एलेक्जेंडर ने बताया कि दोनों फ्लैटमेट्स रह चुके हैं. उनकी अजेंसी एक है और एक ही जिं में दोनों वर्कआउट करते हैं और दोनों को ही फिट रहना पसंद है इसलिए उनकी दोस्ती इतनी खास है. ऐसे में एलेक्जेंडर ने कहा कि लोग अपने हिसाब से अंदाजा लगा रहे हैं जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})