trendingNow1zeeHindustan1577711
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

Devar-Bhabhi Dance: देवर के सामने भाभी ने ऐसे मटकाई कमर, स्टेज पर ही मच गया बवाल

Devar Bhabhi dancing together: शादियों में जांस से ही बहार आती है. ऐसे में जब भाभी औऱ देवर की जोड़ी स्टेज पर उतरे तो धमाल तो मचेगा ही. हाल ही में एक ऐसी ही शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली जिसमें 52 गज का दामण पर भाभी न जानलेवा डांस किया.

Advertisement
Devar-Bhabhi Dance: देवर के सामने भाभी ने ऐसे मटकाई कमर, स्टेज पर ही मच गया बवाल

नई दिल्ली: शादियों का सीजन है और शादियों में डांस तो बनता ही है. सब रिश्तेदार जहां झूम झूम कर नाचते हैं वहीं देवर भाभी और जीजा साली की नोक झोंक तो चलती ही रहती है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस शादी सीजन की कुछ तेज तर्रार वीडियोज वायरल हो रही हैं. इन वीडियोज को देख आप भी कहेंगे कि वाह मजा आ गया.

सभी हैं इसके आगे फेल

हाल ही में एक देवर भाभी की वीडियो को देख आफ कहेंगे कि इनके आगे तो प्रोफेशनल डांसर्स भी फेल हैं. दोनों ने हरियाणवी गाने पर ऐसे स्टेप्स मिलाए की डांल फ्लोर पर आग ही लग गई. एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले भाभी ने जहां देवर जेठा के गई मैं खटक-खटक पर कमर मटकाई. वहीं देवर भी कहां पीछे रहता उसने भी 52 गज का दामण मे भाभी को पछाड़ दिया.

कमाल का डांस

वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. जितनी बार भी देखें ये वीडियो उतनी ही मजेदार लगती है. जहां भाभी ने लाल साड़ी में घुंघट कर रखा है. वहीं देवर भी ब्लैक पैंट सूट में है. दोनों ताल से ताल मिलाक एक-दूसरे का साथ दे रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इस तरह से कई देवर भाभियों की जोड़ियां फेमस हो गई हैं. शादियों में तो इन दिनों इस तरह के खास डांस देखने को मिल ही जाते हैं.

शादियों का सरप्राइज

आजकल सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंच बिलकुल मुफ्त मिलती है. आप जो चाहे जब चाहे देख सकते हैं. ऐसे में शादियों पर किस तरह से डांस करना है या किसी को नचाना है ये देखने के लिए आप ऐसे ही मजेदार वीडियोज देख सकते हैं. फिलहाल जमकर नाचिए और नचाइए क्योंकि डीजे पर तो अभी देवर और भाभी का ही राज है.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})