trendingNow1zeeHindustan1486246
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

Deepika Padukone की बिकनी का बदला रंग, 'बेशर्म रंग' को लेकर ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

Deepika Padukone Memes: दीपिका पादुकोण की बिकनी को लेकर मजहबी सियासत तेज हो गई है. ऐसे में बिकनी का रंग ऑरेंज से बदलकर हरा कर दिया गया. लोगों ने मजाक-मजाक में ढेरों मीम्स शेयर कर दिए हैं.

Advertisement
Deepika Padukone की बिकनी का बदला रंग, 'बेशर्म रंग' को लेकर ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली: Pathaan को लेकर बॉयकॉट की मांग उठ रही है. ऐसे में दर्शकों को लग रहा है कि अचानक इतना सब कैसे? तो बता दें कि 'पठान' ने हाल ही में काफी बज क्रिएट कर रखा था. ऐसे में जैसे ही फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' आया, तो लोगों से Deepika Padukone का बेबाकपन और बोल्ड अंदाज देखा नहीं गया. ऐसे में गाने को छोड़ बिकनी के भगवा रंग पर सवाल उठने लगे.

भगवा रंग की बिकनी

बता दें कि पूरे गाने में दीपिका ने तरह-तरह के रंगों की बिकनी और बोल्ड कपड़े पहने हैं. ऐसे में ऑरेंज कलर की बिकनी कुछ खास संप्रदाय के लोगों को पसंद नहीं आई. ऐसे में ट्विटर पर कुछ बुद्धिजीवियों ने दीपिका की लाज को बचाते हुए बिकनी का रंग हरा कर दिया और ट्वीट कर पूछा 'अब ये बेहतर लग रहा है, है ना?'

दीपिका को किया गया ट्रोल

ऐसे में दीपिका पादुकोण के डांस स्टाइल पर भी तरह-तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं. ऐसे में दीपिका को कुपोषित दिखाते हुए खून की बोतल चढ़ा एक आर्ट ट्विटर पर वायरल हो रही है. ऐसे में लोगों से इस आर्ट को रेटिंग देने के लिए भी कहा जा रहा है.

गाने का नाम और रंग को किया कंपेयर

ऐसे में एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि गाने का नाम 'बेशर्म रंग' है और दीपिका पादुकोण को पहनाया है भगवा रंग. ऐसे में यूजर का कहना है कि भगवा को 'बेशर्म रंग' बताया जा रहा है. यहां तक कि एक न्यूज का स्क्रीनशॉट भी लगाया है जिसमें बेहद ओछी बात लिखी है कि मुस्लिम आदमी भगवा पहनी एक औरत के बेहद करीब. ऐसे में बस एक ही बात याद आती है कि 'हर शाख पे उल्लू बैठे हैं अंजाम ऐ गुलिस्तां क्या होगा..'

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})