trendingNow1zeeHindustan1219343
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

Namrata Malla: पिंक ब्रालेट और व्हाइट शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला ने दिखाए लटके झटके, वीडियो देख छूटे पसीने

हिंदी सिनेमा के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा की भी एक्ट्रेस ग्लैमर में किसी से पाछे नहीं है. इसका अंदाजा नम्रता मल्ला के वायरल फोटोज और वीडियोज से लागाया जा सकता है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का लेटेस्ट डांस वीडियो सनसनी मचा रहा है.

Advertisement
Namrata Malla: पिंक ब्रालेट और व्हाइट शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला ने दिखाए लटके झटके, वीडियो देख छूटे पसीने

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेत्रियां आए दिन अपने अलग अलग अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. इन्हीं बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं नम्रता मल्ला. अभिनेत्री अक्सर अपनी हॉटनेस के कारण सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. उनके इसी अंदाज के कारण फैंस नम्रता पर खूब प्यार लुटाते हैं. वह अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज और वीडियोज से अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं, और एक बार फिर नम्रता ने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने अपना एक बोल्ड डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है.

डांस वीडियो ढा रहा है कहर

स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्री का इंटरनेट पर एक बार फिर अलग अंदाज देखने को मिला है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक बोल्ड डांस वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में नम्रता मल्ला पिंक ब्रालेट और टिनी व्हाइट शॉट्स पहने नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वह अपने हॉट डांस मूव्स से फैंस का दिल जीत रही हैं. उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया का पार हाई कर दिया है. 

वीडियो पर हुई लाइक्स कमेंट्स की बारिश

अपनी दिलकश अदाओं से सबका दिल जीतने वाली नम्रता ने अपने डांस मूव्स से सबको चौका दिया है. कुछ ही समय में नम्रता के इस वीडियो पर ढेरों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं. अभिनेत्री के इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फैंस कमेंट बॉक्स में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. अभिनेत्री का ये कातिलान अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है.

'दो घूंट' गाने से मचाया था बवाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो नम्रता मल्ला को पिछली बार खेसारी लाल यादव के साथ स्क्रीन पर इश्क फरमाते देखा गया था. दोनों ने हाल ही में रिलीज हुए गाने 'दो घूंट' पर खूब ठुमके लगाए थे. गाने में फैंस को अभिनेत्री का सैसी लुक और खेसरी का पुलिसिया अंदाज खूब भाया था.  बता दें इस गाने को खेसारी और शिल्पी राज ने गाया है.

ये भी पढ़े- SSR Death Anniversary: अकिंता-सुशांत का ये आखिरी गाना अब हुआ रिलीज, इश्क में डूबे आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})