Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

शाहरुख खान के घर के बाहर पहुंचे आयुष्मान खुराना, मांग ली ये 'मन्नत'

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी आने फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (an action hero) से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टर अपनी फिल्म का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं.

Advertisement
शाहरुख खान के घर के बाहर पहुंचे आयुष्मान खुराना, मांग ली ये 'मन्नत'
Zee Hindustan Web Team|Updated: Nov 28, 2022, 12:14 PM IST

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  बॉलीवुड टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (an action hero) वह एकदम अलग किरदार में दिखाई देंगे.  इन दिनों आयुष्मान फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इसको लेकर एक बार फिर आयुष्मान सुर्खियों में आ गए हैं. इस तस्वीर में आयुष्मान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले 'मन्नत' (Mannat) के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं.

भीड़ में नजर आए आयुष्मान

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है. तस्वीर में आयुष्मान खुराना 'मन्नत' के बाहर एक फैन की तरह भीड़ में खड़े दिख रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मन्नत से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली.' इस तस्वीर में आयुष्मान बंगले के बाहर खड़े होकर उसको देख रहे हैं, साथ ही, वे मन्नत मांगते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. 

आयुष्मान को देखने लगे फैंस

शाहरुख खान के फैंस अक्सर उनके बंगले 'मन्नत' के बाहर अभिनेता की एक झलक पाने के लिए इकट्ठा रहते हैं. इस बार आयुष्मान खुराना भी उनके साथ शामिल हो गए. जब आयुष्मान 'मन्नत' पर पहुंचे तो शाहरुख खान के फैंस की निगाहें बंगले से हटकर अभिनेता पर टिक गईं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

सभी फैंस आयुष्मान की तस्वीर खींचने लगे. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिलहाल, आयुष्मान इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस भी उन्हें 'एन एक्शन हीरो' के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें इस फिल्म एक्ट्रर एक सुपरस्टार की भूमिका निभाने वाले हैं. फिल्म आपको नोरा फतेही का डांस भी देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- Video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा का दूसरा वीडियो आया सामने, फैंस खूब लुटा रहे प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})