trendingNow1zeeHindustan1325667
Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने कुछ इस अंदाज में मनाया भारत की जीत का जश्र, वीडियो वायरल

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने भी अनोखे अंदाज में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया. पाकिस्तान से मैच जीतने के बाद दोनों स्टार्स ने एक मजेदार रील शेयर की.

Advertisement
आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने कुछ इस अंदाज में मनाया भारत की जीत का जश्र, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: एशिया कप-2022 के पहले मुकाबले में भारत ने प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने शानदार गेम खेला. मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस टीम को बधाई दे रहे है. बॉलीवुड सेलेब्स भी जीत का जश्न मना रहे है. यह मैच 28 अगस्त को दुबई, संयुक्त अरब अमीरात के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया था.

'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर चर्चा में हैं आयुष्मान 

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने भी अनोखे अंदाज में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया. पाकिस्तान से मैच जीतने के बाद दोनों स्टार्स ने एक मजेदार रील शेयर की. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर चर्चा में हैं.

'काला चश्मा' पर आयुष्मान-अनन्या ने किया डांस

आजकल दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए मथुरा में हैं. ऐसे में दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

भारत बनाम पाकिस्तान मैच का परिणाम घोषित होने के बाद दोनों स्टार्स ने एक मजेदार रील शेयर की. वीडियो में आयुष्मान खुराना को बैटिंग करते हुए देखा जा सकता है. वहीं, पूरी टीम 'काला चश्मा' पर डांस करती दिख रही है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, 'जीत गया भारत.!!!!!' उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस कमेंट कर मजेदार रिएक्शन दे रही हैं. बता दें कि कई बी-टाउन सेलेब्स ने भारत की जीत का जश्न मनाया और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की तारीफ की.

ये भी पढे़ं- 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लाप होने के बाद करीना कपूर ने आजमाया इस काम में अपना हाथ, पति सैफ दे रहे हैं साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})