Hindi news >> Zee Hindustan>> वायरल स्कैन

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह ने बताया राज, क्यों आजकल रहती हैं खोई-खोई गुमसुम!

Akshara Singh Video Viral: अक्षरा सिंह के अफेयर की बात हर तरफ मीडिया में रहती है लेकि बहुत कम लोगों को पता है कि उनकी आंखों में कौन है और वो किसके लिए आजकल खोई-खोई रहती हैं.

Advertisement
Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह ने बताया राज, क्यों आजकल रहती हैं खोई-खोई गुमसुम!
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jan 21, 2023, 12:22 PM IST

नई दिल्ली: अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छी खासी है. ऐसे में एक्ट्रेस हर बार अपने अंदाज से सनसनी मचा ही देती हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह की तबाही लुक्स ने सबका दिल जीता है. ऐसे में एक कमाल की वीडियो में अक्षरा सिंह ने जिंदगी का सबसे बड़ा राज खोला है.

पिंक जालीदार टॉप

अक्षरा सिंह ने इस विीडयो में पिंक जाली का टॉप पहना है. इस जालीदार टॉप के नीचे अक्षरा सिंह ने ब्लू कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था. ऐसे में सबसे खास अक्षरा सिंह का क्लासी आई मेकअप और इयररिंग्स थे. डायमंड इयररिंग्स के साथ बालों पर भी डायमंड बेहद खूबसूरत शआइन कर रहे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

फेमस गाने को गाया

अक्षरा सिंह ऐसे में कुमार सानू और अल्का याग्निक के फेमस गाने के साथ लिप सिंक करती हुई दिखाई दीं. बेहद सेंसेशनल अवतार में कहती हैं रहते हैं हम खोए-खोए गुमसुम क्योंकि आंखों में तुम हो क्यों आंखों में तुम. अक्षरा सिंह की अदा देख फैंस के दिलों की धड़कन ही रुक गई.

पवन सिंह स्टार

अक्षरा सिंह के एक दीवाने ने लिखा कि आप बड़ी नटखट और प्यारी हो इसलिए हमें अच्छी लगती हो.हाल ही में अक्षरा सिंह से जब पवन सिंह को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने मीडिया पर्सन का ही मुंह प्यार से खींच लिया था. तबसे उनके कमेंट सेक्शन में पवन सिंह का नाम ही सबसे ज्यादा तैर रहा है.

ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})