trendingNow1zeeHindustan2237635
Hindi news >> Zee Hindustan>> खबरें काम की

Weather Update Today: दिल्ली-एनसीआर में पड़ रही भयंकर गर्मी, लू से बेहाल हो रहे लोग, जानें वेदर को लेकर IMD का अलर्ट

गर्मी ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. दिल्ली एनसीआर समेत देश के अलग-अलग राज्यों भीषण गर्मी पड़ रहो है. इन दिनों आसमान से बरस रही आग से लोगों का हाल बेहाल है. गर्मी से राहत पाने के लिए लोग बारिश होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

Advertisement
Weather Update Today: दिल्ली-एनसीआर में पड़ रही भयंकर गर्मी, लू से बेहाल हो रहे लोग, जानें वेदर को लेकर IMD का अलर्ट

नई दिल्ली, Weather Update 7 may: गर्मी ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. दिल्ली एनसीआर समेत देश के अलग-अलग राज्यों भीषण गर्मी पड़ रहो है. इन दिनों आसमान से बरस रही आग से लोगों का हाल बेहाल है. गर्मी से राहत पाने के लिए लोग बारिश होने की प्रार्थना कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में आसमान में बादल छाए रहने और हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है. पढ़िए मौसम का हाल मिजाज से...

भारतीय मौसम विभाग ने देश भर में तापमान बढ़ने के कारण कई राज्यों में हीटवेव की चेतावनी जारी की है. आने वाले कुछ दिनों में दिल्ली वासियों को 42 डिग्री सेल्सियस तापमान की मार झेलनी पड़ सकती है.  इसके बाद फिर 11 और 12 मई को हल्की-फुल्की बौछार होने की संभावना है. बताया जा रहा है कि आने वाले चार-पांच दिनों में दिल्ली-एनसीार के कुछ इलाकों में 43 डिग्री तक तापमान पहुंचने की उम्मीद है. . फिलहाल भीषण गर्मी और हीट वेव से छुटकारा मिलने के कोई आसार नहीं हैं. 

वहीं स्काईमेट वेदर की जानकारी के मुताबिक पूर्वोत्तर भारत में बारिश के साथ-साथ तेज हवा और बिजली गरजने की संभावना है. आज यानी कि 7 मई को भी पश्चिम बंगाल में भारी बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा अगले दो दिनों में पूर्वी बिहार, पूर्वी झारखंड, ओडिशा, दक्षिणी छत्तीसगढ़, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और दक्षिणी कर्नाटक बारिश हो सकती है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})