trendingNow1zeeHindustan1488503
Hindi news >> Zee Hindustan>> खबरें काम की

Sex सर्च करने के मामले में गूगल पर सबसे आगे हैं इस एशियाई देश के लोग, जानिए भारत कौन से नंबर पर

किसी भी चीज का जवाब जानना हो या फोटो, वीडियो देखने हो, गूगल पर सब मिलता है. गूगल ऐसा सर्च इंजन प्लेटफॉर्म है, जिसने लोगों की जिंदगी आसान कर दी है. गूगल पर क्या सर्च किया जाता है, इसे लेकर लोगों में बड़ी उत्सुकता होती है. ऐसे में डेली मिरर की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें लोगों की ओर से सर्च किए गए सेक्स (Sex) शब्द का ट्रेंड जारी किया गया है.

Advertisement
Sex सर्च करने के मामले में गूगल पर सबसे आगे हैं इस एशियाई देश के लोग, जानिए भारत कौन से नंबर पर

नई दिल्लीः किसी भी चीज का जवाब जानना हो या फोटो, वीडियो देखने हो, गूगल पर सब मिलता है. गूगल ऐसा सर्च इंजन प्लेटफॉर्म है, जिसने लोगों की जिंदगी आसान कर दी है. गूगल पर क्या सर्च किया जाता है, इसे लेकर लोगों में बड़ी उत्सुकता होती है. ऐसे में डेली मिरर की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें लोगों की ओर से सर्च किए गए सेक्स (Sex) शब्द का ट्रेंड जारी किया गया है.

श्रीलंका में सबसे ज्यादा सर्च किया गया सेक्स शब्द
इस रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंका में सबसे ज्यादा लोगों ने सेक्स शब्द सर्च किया। सेक्स शब्द सर्च करने के मामले में श्रीलंका ने इथोपिया को पीछे छोड़ा है, जो साल 2019 और 2020 में इस मामले में नंबर वन पर था. दिलचस्प बात यह है कि चीन और भारत, जो सबसे अधिक आबादी वाले देश हैं, जहां इंटरनेट यूजर्स भी काफी ज्यादा हैं, श्रीलंका ने उन्हें पछाड़ा है.

इस मामले में तमिल बहुल उत्तरी प्रांत है सबसे आगे
श्रीलंका एक छोटा सा द्वीपीय देश है. इसकी जनसंख्या 2.21 करोड़ है और यह भारत का पड़ोसी देश है. रिपोर्ट में श्रीलंका में कहां सेक्स शब्द अधिक सर्च किया गया, इसकी भी जानकारी दी गई है. श्रीलंका के क्षेत्रीय हिस्सों की बात की जाए तो तमिल बहुल उत्तरी प्रांत में सेक्स शब्द सबसे ज्यादा सर्च किया गया. इसके बाद दूसरे नंबर पर युवा प्रांत है और उत्तर मध्य प्रांत इस मामले में तीसरे नंबर पर आता है. 

वियतनाम दूसरे तो बांग्लादेश है तीसरे नंबर पर
डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंका के बाद वियतनाम में सबसे ज्यादा बार सेक्स शब्द सर्च किया गया. वियतनाम दक्षिणपूर्व एशिया के हिंदचीन प्रायद्वीप के पूर्वी भाग में स्थित है. सेक्स शब्द सर्च करने के मामले में बांग्लादेश तीसरे नंबर है. भारत का यह पड़ोसी देश 1971 में अस्तित्व में आया था. 

टॉप देशों में नहीं है भारत
रिपोर्ट देखकर पता लगता है कि सेक्स शब्द सर्च करने के मामले में तीनों देश एशियाई हैं और ये क्षेत्रफल और आबादी के हिसाब से भी छोटे हैं. वहीं, भारत की बात करें तो सेक्स शब्द सर्च की लिस्ट में भारत टॉप देशों में नहीं आता है. यहां बड़ी आबादी रहती है, लेकिन वह इस मामले में आगे नहीं है. वहीं, भारत की रैंकिंग का खुलासा भी नहीं किया गया है.

यह भी पढ़िएः UPI Transaction: गलत अकाउंट में हो गई यूपीआई पेमेंट तो ऐसे वापस पा सकते हैं अपने रुपये

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})