trendingNow1zeeHindustan1521361
Hindi news >> Zee Hindustan>> खबरें काम की

Motorola Edge 30 Fusion लॉन्च, जानिए 32 MP सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन की कीमत

वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने सोमवार को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया, जो साल 2023 के पैनटोन कलर वीवा मैजेंटा में आता है और इसमें 6.55 इंच का डिस्प्ले है.

Advertisement
Motorola Edge 30 Fusion लॉन्च, जानिए 32 MP सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन की कीमत

नई दिल्लीः वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने सोमवार को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया, जो साल 2023 के पैनटोन कलर वीवा मैजेंटा में आता है और इसमें 6.55 इंच का डिस्प्ले है.

मोटोरोला एज 30 फ्यूजन किया लॉन्च
कंपनी ने एक बयान में कहा कि मोटोरोला एज 30 फ्यूजन 39,999 रुपये की सीमित अवधि की कीमत पर उपलब्ध होगा और इसकी फ्लिपकार्ट, मोटोरोला डॉट इन और प्रमुख खुदरा स्टोरों पर गुरुवार से बिक्री शुरू होगी.

जानिए मोटोरोला स्मार्टफोन के फीचर्स
मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 144 हर्ट्रज रिफ्रेश रेट के साथ कर्व्ड 6.55-इंच का ओएलईडी डिस्प्ले है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्लस 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है. नए स्मार्टफोन का वजन 175 ग्राम है और यह 7.45 मिमी मोटा है.

स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का है फ्रंट कैमरा
इसके अलावा मोटोरोला एज 30 में 50 एमपी का रियर कैमरा और 32 एमपी का फ्रंट कैमरा है. यह 4400 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ आता है और 68 वॉट चार्जिग को सपोर्ट करता है.

पैनटोन कलर में डिवाइस किया लॉन्च
मोटोरोला ने कहा, 'स्मार्टफोन श्रेणी में पैनटोन के साथ मोटोरोला की विशिष्ट, वैश्विक साझेदारी इसे वर्ष 2023 के पैनटोन कलर में डिवाइस लॉन्च करने वाला एकमात्र स्मार्टफोन निर्माता बनाती है, जिससे उपभोक्ताओं को प्रौद्योगिकी के माध्यम से सीमाओं का पता लगाने, बनाने और तोड़ने की अनुमति मिलती है.'

पहला इन-हाउस मोबाइल चिपसेट पेश करेगा सैमसंग
वहीं, टेक दिग्गज सैमसंग का मोबाइल डिवीजन (एमएक्स) कथित तौर पर अगले महीने गैलेक्सी एस23 सीरीज के लॉन्च के दौरान अपना पहला इन-हाउस मोबाइल चिपसेट पेश करेगा.

सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने बताया कि सैमसंग एमएक्स के सीईओ टीएम रोह गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट में हाई-एंड प्रोसेसर के बारे में एक टीजर पेश कर सकते हैं. नए प्रोसेसर के 2025 की शुरुआत में लॉन्च होने वाली गैलेक्सी एस25 सीरीज के लिए विकसित किए जाने की उम्मीद है.

इसे सैमसंग फाउंड्री की दूसरी या तीसरी पीढ़ी के 3एनएम गेट-ऑल-अराउंड (जीएए) निर्माण प्रक्रिया का उपयोग करने की भी संभावना है.

(इनपुटः आईएएनएस)

यह भी पढ़िएः Gold Price 9 Jan: सर्राफा बाजार में 4100 रुपये गिरे सोने का भाव, जानें आज का गोल्ड रेट

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})